ब्रेकिंग
हरदा के युवक की लाश खंडवा जिले में रेलवे ट्रैक पर मिली, गुरु पूर्णिमा पर धुनि वाले दादा जी के दर्शन ... भारी बारिश से मप्र मे धंसा रेल्वे ट्रेक, मध्यप्रदेश महाराष्ट्र भारी बारिश का कहर आवागमन हुआ बाधित सिवनी मालवा: 11:15 तक मोरघाट माध्यमिक शाला में कोई शिक्षक नही आया विद्यार्थी दीवार कूद कर अंदर खड़े,... Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया

किराये की गर्लफ्रेंड- पैसे दो गर्लफ्रेंड लो, वो दिनभर आपके साथ घूमेगी और रात में…

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 सोशलमीडिया । किराए की गर्लफ्रेंड। पैसे दो गर्लफ्रेंड लो। आखिर क्या है ये पेड गर्लफ्रेंड और कैसे ये हमारे आपके बच्चों के लिए खतरनाक साबित हो सकता हैकिराए पर मकान, किराए पर कार, किराए पर फर्नीचर यहां तक कि किराए पर कपड़े की बात भी आपने जरूर सुनी होगी। लेकिन क्या आपको पता है किराए पर गर्लफ्रेंड भी मिलती है ?

पेड गर्लफ्रेंड जैसा कि नाम से ही साफ है- पैसा दीजिए गर्लफ्रेंड बनाइए

एक दिन के लिए, दो दिन के लिए या फिर और ज्यादा दिन के लिए। आप हर दिन के हिसाब से लड़की को पैसा देकर उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। आप लोगों को भी ये बता सकते हैं कि वो आपकी गर्लफ्रेंड है। आप अपने परिवार वालों से भी उसे अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर मिला सकते हैं। आप उसके साथ घूम-फिर सकते हैं। यहां तक कि आप उस लड़की को अपने साथ विदेश यात्रा पर भी ले जा सकते हैं, लेकिन सिर्फ उतने ही दिन के लिए जितनी आपने पेमेंट की है।

किराये की गर्लफ्रेंड दिन में साथ रहेगी रात में नही

- Install Android App -

वो पूरे समय आपके साथ आपकी गर्लफ्रेंड के रूप में रहेगी। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें और एस्कॉर्ट सर्विस में फर्क ही क्या है। फर्क है। एस्कॉर्ट सर्विस में आप लड़की को दुनिया के सामने पेश नहीं करते, लेकिन पेड गर्लफ्रेंड को आप किसी के सामने आधिकारिक तौर पर बता सकते हैं। गर्लफ्रेंड कॉन्सेप्ट में सेक्स को लेकर पहले से ही शर्तें तय रहती हैं। किराए पर गर्लफ्रेंड पूरे दिन आपके साथ रहेगी, लेकिन वो आपके साथ सोएगी नहीं। वो आपके साथ सेक्स नहीं करेगी। अगर आप उसे अपने साथ घुमाने ले जा रहे हैं तो उसके लिए आपको अलग कमरा बुक करवाना होगा।

एक दिन के 30-30 हजार तक की कमाई

दअरसल, विदेशों में ये कल्चर इसलिए तेजी से बढ़ रहा है क्योंकि कई बार समाज में या अपने परिवार में लड़कों को ये दिखाने के लिए कि वो रिलेशन में है, ऐसी लड़कियों की जरूरत पड़ती है। इस तरह उन्हें किसी से कोई कमिटमेंट नहीं करना पड़ता है, लोगों के सामने खुद को रिलेशन में भी दिखा देते हैं। यानी, हिंग लगे ना फिटकरी और काम चोखा। दूसरी तरफ लड़कियों के लिए ये कमाई का अच्छा जरिया है। वो इस काम के लिए एक-एक दिन के 30-30 हजार रुपये तक वसूल रही हैं। कई एजेंसियां इस तरह की पेड गर्लफ्रेंड का कारोबार कर रही हैं जो ऐसी लड़कियों से संपर्क में रहतीं हैं।

आजकल के युवाओं में अक्सर गर्लफ्रेंड बनाने की होड़ लगी रहती है। पार्क में बैठे या सड़कों पर घूमते कपल्स को देखकर सिंगल युवाओं को हमेशा लगता है कि काश उनकी भी कोई गर्लफ्रेंड रहती, जिससे वो अपने दिल की बात कह सकते। लेकिन क्या आपको पता है कि दुनिया में एक ऐसी जगह भी है, जहां सिंगल युवाओं को गर्लफ्रेंड के लिए ज्यादा माथापच्ची नहीं करनी पड़ती, क्योंकि उन्हें  रुपये में एक खूबसूरत लड़की गर्लफ्रेंड के तौर पर मिल जाती है।

Don`t copy text!