ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

खंडवा हरदा : चार जिले के 13 जुआरी अंधेरी रात में टार्च की रोशनी में खेल रहे थे जुआ,आरोपियों में रोजगार सहायक संघ ब्लाक अध्यक्ष सहित एक पत्रकार भी, एक आरोपी पकड़ाया, 12 फरार आरोपियों की तलाश जारी

हरदा खंडवा: लंबे समय से खंडवा जिले के किल्लोद थाना क्षेत्र में जुआरियों के द्वारा जुआ खेला जा रहा था। आए दिन इसको लेकर अखबारों में खबरे भी प्रकाशित हो रही थी।

बीती रात खंडवा जिले के किल्लोद थाना क्षेत्र के ग्राम कड़ोली में रात के अंधेरे में टार्च की रोशनी में 13 जुआरी जुआ खेल रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर किल्लौद थाना पुलिस अड्डे पर जा पहुंची। जुआरियों को आता देख रात के अंधेरे में जुआरी भाग निकले। पुलिस ने एक आरोपी को घर दबोचा। पुलिस ने मौके से तीन बाइक और 8200 रुपए  ताश के पत्ते जब्त किए। कुल कीमत डेढ़ लाख रुपए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी दिलीप प्रजापति खिरकिया जिला हरदा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अन्य जुआरियों के नाम उगल दिए।

मकड़ाई एक्सप्रेस को पुलिस ने बताया की एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अन्य 12 फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
फरार आरोपियों में खिरकिया के गोलू पासी, भवानी ठाकुर, छोटू ठाकुर, भाया, दुर्गा , संदीप पासी, भगवान सिंह भेरूदा जिला सीहोर, गब्बर छनेरा जिला खंडवा, पुन्नू पोखरनी, इमाम सिवनी मालवा, रामू राजपूत है। इधर विश्वस्त सूत्रों की माने तो हरदा जिले के रोजगार सहायक संघ का ब्लाक अध्यक्ष और एक पत्रकार भी जुए के खेल में रातों रात लखपती बनने के सपने देख रहे थे। वो भी जुआ खेल रहे थे उनके शामिल होने की चर्चा भी पूरे क्षेत्र में खूब चल रही।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका।

जुआरियों के अड्डे पर पहुंचकर कार्यवाही करने में किल्लौद पुलिस टीम के एसआई अमरलाल ढाका, एसआई भागवत लोखंडे, कैलाश गुर्जर, आरक्षक शांति मीणा, दीपक, महिला आरक्षक लक्ष्मी की मुख्य भूमिका रही।

- Install Android App -

इनका कहना है।

बीती रात जुआ पकड़ाया है। उसमे तीन बाइक जब्त की साथ ही एक आरोपी पकड़ाया है। 12 फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
लोकेंद्र सिंह
एसडीओपी किल्लौद जिला खंडवा

Don`t copy text!