ब्रेकिंग
Harda News: वृद्धाश्रम में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न Harda News: खाद्य पदार्थों के सेम्पल लिये गये Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रेता 2 दिवस में विक्रय एवं भण्डारण संबंधित जानकारी प्रदर्शित कराएं Harda News: ‘‘हिट एंड रन’’ के मामले में गंभीर घायल होने पर 50 हजार रु. की सहायता स्वीकृत Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं...

टिमरनी: बचपन प्ले स्कूल में ग्रेजुएशन सेरेमनी नन्हे मुन्ने बच्चों ने दी शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों कि प्रस्तुति 

टिमरनी: बचपन प्ले स्कूल, टिमरनी में एक बेहद ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला। जिसमें क्लास वन में प्रवेश कर रहें नन्हे-मुन्ने छात्रों का ग्रेजुएशन डे सेलिब्रेट किया गया। कार्यक्रम में टिमरनी नगर के प्रसिद्ध डॉक्टर प्रणय रघुवंशी एवं उत्कृष्ट शिक्षा,संस्कृति की समर्थक समाज सेवी श्रीमति पुष्पा भाटी मुख्य अतिथि की भूमिका में नजर आए।

कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्पार्पण, दीप प्रज्वलन एवं सरस्वती वंदना के साथ विधिवत कार्यक्रम की शुरूआत की गई। इसमें बच्चों ने जमकर अपने प्रतिभाओं का प्रदर्शन भी किया। इस ग्रेजुएशन डे सेलिब्रेशन में नन्हे-मुन्ने बच्चों के साथ साथ उनके माता-पिता भी मौजूद रहे।

, जिसमें बच्चों में सांस्कृतिक कार्यक्रम, नृत्य और गाना गाकर अपने सेलिब्रेशन को और रोमांचक बनाया। मुख्य अतिथि ने बच्चों को सम्मानित किया गया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्या लवलीना सिंह ने बताया कि प्री प्राइमरी एजूकेशन पूरी होने पर वर्ष किंडर गार्डन सेरेमनी का आयोजन किया जाता है। कक्षा एक से नियमित शिक्षा शुरू होती है।

साथ ही सभी अभिभावकों को संबोधित करते हुए स्कूल के संचालक सचिन बलवटे ने कहा कि यह ग्रेजुएशन सेरेमनी विद्यार्थियों के हौसलों को बुलंद करने उन्हें अगले पड़ाव में प्रवेश करने का अहसास करवाने के मकसद से करवाई गई है। इस तरह के समागम से बच्चों में आत्मविश्वास पैदा होता है जो उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने तथा सफलता की बुलंदियां छूने में मदद करता है। कार्यक्रम के दौरान स्कूल संचालिका अंजली बलवटे एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

- Install Android App -

Don`t copy text!