ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

टिमरनी राजस्व विभाग ने अवैध उत्खनन कर पर की कार्यवाही,पोकलेन मशीन जब्त की, मिडिया को नहीं दी पूरी जानकारी

ग्राम माथनी में शगुन बाई जाट के खेत में अवैध रूप से मिट्टी खोदते हुए पोकलेन मशीन जप्त की गई।

हरदा। टिमरनी राजस्व विभाग ने अवैध उत्खनन पर कार्यवाही की मौके से पोकलेन मशीन जब्त की। खेत मालिक के ऊपर कार्यवाही की लेकिन पोकलेन किसकी थी। कितने घन मीटर मिट्टी की अवैध खुदाई की गई। कितने का जुर्माना हुआ। इसको लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी या मौके के फोटो मिडिया को उपलब्ध नहीं कराए गए।

जिला कलेक्टर आदित्य सिंह के द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है।उनकी सराहना आमजन के द्वारा चौक चौराहों पर की जा रही है। लेकिन उनके अधीनस्थ अधिकारी अभी भी सही जॉच कार्यवाही नही कर पा रहे है। ऐसे कई मामले आए दिन आमजन पाठको ने देखे है की छोटी मोटी कार्यवाही में विभाग के अधिकारी फोटो और तमाम अधिकारियो के नाम लिखकर प्रेस नोट जारी कर देते हैं। लेकिन सत्ता पक्ष के नेताओ के ऊपर जब कार्यवाही होती है। तो बड़ी कार्यवाही भी चंद लाइनों में सिमट कर रह जाती है।
कल दिन में टिमरनी में भाजपा से जुड़े नेताओ के वाहन पर हुई कार्यवाही चर्चा में रही लेकिन कार्यवाही हुई। लेकिन क्या कार्यवाही हुई। किस पर हुई। ये सवाल लोगो में जन चर्चा का विषय बना हुआ है।
इधर एसडीएम महेश कुमार बड़ोले से चर्चा की गई तो उनका कहना था। प्रेस नोट पी आरओ के माध्यम से जानकारी मिल जायेगी।

जब आधी अधूरी जानकारी जनसंपर्क से मिली। तो इस संबंध में पुनः एसडीएम से चर्चा करना चाहा लेकिन उन्होंने फोन नही उठाया।

जनसंपर्क विभाग से जारी हुई खबर देखिए-

अवैध उत्खनन व परिवहन के मामले में और ट्रैक्टर जप्त

हरदा 25 मई 2024,
टिमरनी एसडीएम श्री महेश बडोले ने बताया कि शुक्रवार को ग्राम माथनी में शगुन बाई जाट के खेत में अवैध रूप से मिट्टी खोदते हुए पोकलेन मशीन जप्त की गई है। इसका पंचनामा तैयार कर अवैध उत्खनन का प्रकरण बनाया जा रहा है।
इसके अलावा ग्राम पोखरनी में बड़े तालाब के पास अवैध रूप से रेत परिवहन करते हुए सुनील विश्वकर्मा निवासी टिमरनी का ट्रैक्टर पकड़ा गया जिस पर सम्बंधित के विरुद्ध अवैध खनन का प्रकरण तैयार किया जा रहा है।

- Install Android App -

Don`t copy text!