ब्रेकिंग
Harda News: कलेक्टर श्री आदित्य सिंह ने बैठक में दिये निर्देश: सभी विभागों की रंगाई पुताई हो, साफ सफ... Harda News: अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत पीड़ितों को पात्रतानुसार राहत दिलाएं: कलेक्टर श्री सिंह ने... Harda News: अमानक कीट नाशक व खाद बीज विक्रय करने वाले संस्थानों के लायसेंस निलंबित व निरस्त करने की... Rajgarh News : आपसी विवाद में पति ने पत्नि पर किया फायर, पत्नि की हुई मौत Crime News : 21 वर्षीय स्टेज परफाॅर्मर से साथियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप Pradhan Mantri Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें अप... इस दिन होगा लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू, राज्य की वंचित महिलाएं कर सकेंगी आवेदन फार्म जमा, दे... CM Kisan Kalyan Yojana: के अंतर्गत ऐसे करें आवेदन फार्म जमा, मिलेगा ₹6000 का लाभ, देखिए पूरी जानकारी Ladli Bahana Awas Yojana: मध्य प्रदेश सरकार लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त में देगी ₹30000, यहा... 'फ्री सिलाई मशीन योजना 2024' के अंतर्गत भारत सरकार महिलाओं को मुफ्त में देगी सिलाई मशीन, यहां देखें ...

वस्त्र विक्रेता संघ का दीपावली,ईद,गुरुपर्व मिलन समारोह संपन्न

खंडवा।वस्त्र विक्रेता संघ खंडवा का दीपावली ईद गुरु पर्व मिलन समारोह संपन्न हुआ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि खंडवा सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल थे,वहीं विशेष अतिथि खंडवा विधायक श्रीमती कंचन तनवे,नगर पालिक निगम महापौर श्रीमती अमृता यादव, वरिष्ठ समाजसेवी एवं राजनेता डॉ मुनीष मिश्रा,चेंबर ऑफ कॉमर्स अध्यक्ष श्री सुनील बंसल,सचिव श्री संतोष गुप्ता और कोषाध्यक्ष श्री गोवर्धनदासगोलानी थे।

वस्त्र विक्रेता संघ के उपाध्यक्ष कमल नागपाल और प्रवक्ता मुदित जेतली द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि यह आयोजन विगत रात्रि इंदौर रोड स्थित एक निजी होटल में रखा गया था।

समारोह में पधारे अतिथियों का स्वागत वस्त्र विक्रेता संघ की ओर से गणेश गुरबानी,सरदार महेंद्र सिंह छाबड़ा,राजीव शाह,बशीर मलिक,एम यूनुस,रवि शाह,राजीव बाहेती,संतोष मंगवानी,युसूफ भाई,मुदित जेतली,मनोज उधलानी,देवेंद्र बजाज,संजय चंचलानी,परमानंद जैन,नूर मोहम्मद,मेघराज चंदवानी,राकेश शर्मा,महेंद्र शाह, हनी छाबड़ा संतोष मंगवानी,निखिल शाह और भारत जेठवानी आदि ने किया।स्वागत उद्बोधन संस्था अध्यक्ष गणेश गुरबानी द्वारा दिया गया। इसके पश्चात उपाध्यक्ष रवि शाह ने संस्था द्वारा जारी डायलिसिस प्रोजेक्ट पर अपने विचार रखे एवं पुनः आरंभ करने की आवश्यकता जताई।
खंडवा के वरिष्ठ चिकित्सक एवं समाजसेवी डॉ मुनीष मिश्रा ने अपने उद्बोधन में कहा कि विडंबना ही है कि डायलिसिस के मरीज दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं।ऐसे में डायलिसिस की सुविधा को अनवरत बनाए रखने तथा इस और अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।
मुख्य अतिथि सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल ने अपने उद्बोधन में कहा कि संस्थाएं तो बहुत बनती हैं, लेकिन सभी अपना अपना सोचती है।ऐसे में आपकी संस्था सामाजिक सरोकार से भी संबंध रखती है,यह अत्यंत हर्ष का विषय है।आपने डायलिसिस सुविधा प्रारंभ करने पर अपनी ओर से अधिक से अधिक सहयोग देने की बात कही।आपने कहा कि संस्था को डायलिसिस मशीन दिलवाने का भी प्रयास किया जाएगा।उपस्थित सदस्यों ने इस घोषणा का करतल ध्वनि से स्वागत किया।
विधायक श्रीमती कंचन तनवे ने अपने उद्बोधन में व्यापारियों को दीपावली,ईद,गुरु पर्व की शुभकामनाएं दी।साथ ही कहा कि आने वाले वर्ष में आप सभी का व्यापार व्यवसाय दिनों दिन प्रगती और उन्नति करे,जिससे शहर का भी विकास हो।
खंडवा की प्रथम नागरिक महापौर श्रीमती अमृता यादव ने भी उपस्थित सदस्यों को आने वाले नव वर्ष के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खंडवा को नंबर वन लाने के लिए व्यापारी वर्ग का भी सहयोग अत्यंत आवश्यक है।जनसहयोग के बिना यह संभव नहीं।
चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष सुनील बंसल ने अपने उद्बोधन में कहा कि वस्त्र विक्रेता संघ चैंबर की सक्रिय संस्थाओं में सदैव शामिल रही है।आपने चेंबर की ओर से यथा संभव सहयोग का आश्वासन दिया।
चेंबर के सचिव संतोष गुप्ता ने कहा कि समस्याएं तो खंडवा में बहुत हैं।समस्याएं कभी भी समाप्त नहीं होगी हमें समस्याओं के समाधान की ओर सोचना चाहिए।चेंबर के कोषाध्यक्ष गोवर्धनदास गोलानी ने भी व्यापारियों को दीपावली,ईद,गुरु पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की।
इस कार्यक्रम में हरीश कोटवाले, सांसद प्रतिनिधि एवं नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष अमर यादव,दिनेश पालीवाल,आशीष चटकेले,मोहन गंगराड़े,शांतनु दीक्षित,सांसद प्रतिनिधि सागर आरतानी भी उपस्थित थे।
इस मिलन समारोह से पूर्व प्रथम चरण में साधारण सभा भी संपन्न हुई जिसमें व्यापारियों ने अपनी बातें रखी तथा विचार विमर्श किया।

स्वर्गीय शाह और जेटली ने रखी थी नींव

चेंबर के उपाध्यक्ष कमल नागपाल ने संचालन करते हुए बताया कि इस संस्था को पुष्पित,पल्लवित करने में संस्था के भूतपूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय बलदेवदास जी शाह और स्वर्गीय सुनील जैतली की अहम भूमिका रही है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

सभी के सहयोग से प्रारंभ होगी डायलासिस सुविधा

अतिथियों को बताया गया कि संस्था के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य डायलिसिस की सुविधा पुनः आरंभ करना चाहते हैं,जिससे शहर का गरीब तबका रियायती दर पर खंडवा में ही डायलिसिस करवा सके।इस पर मुख्य अतिथि सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल ने अपनी ओर से 21000 रुपए की नगद धनराशि की घोषणा की।विधायक श्रीमती कंचन तनवे ने 11,000 रुपए की नगद धनराशि अपनी ओर से संस्था को देने की घोषणा की। महापौर श्रीमती अमृता यादव ने भी मंच से कहा कि हमारी ओर से भी अधिक से अधिक सहयोग किया जाएगा।अतिथियों की इन घोषणाओं पर उपस्थित सदस्यों ने करतल ध्वनि से स्वागत किया।
कार्यक्रम का संचालन उपाध्यक्ष कमल नागपाल ने किया और आभार सचिव एम यूनुस ने व्यक्त किया।राष्ट्रगान के पश्चात सह भोज के साथ आयोजन संपन्न हुआ।

Don`t copy text!