ब्रेकिंग
तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका... मातृशक्ति उद्यमिता योजना: महिलाओं को मिलेगा 3 लाख रुपए का लोन, यहां देखे आवेदन प्रक्रिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 22/05/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: बेटे के शादी में घूमर डांस कार्यक्रम करवाना एक मुस्लिम परिवार को भारी पड़ा, एक लाख रुपए का जुर... Phone Pay Loan 2024: ऐसे लो फोन पे से 50 हजार रुपए तक का लोन, देखे पूरी प्रक्रिया हरदा कलेक्टर श्री सिंह ने प्रशिक्षु अधिकारियों से भेंट कर मार्गदर्शन दिया Harda big news: जिला कलेक्टर के भ्रमण के दौरान अनुपस्थित रहने वाले राजस्व निरीक्षक को किया निलंबित

श्रद्धालुओं से विवाद कर रहे बदमाशों ने बीच बचाव करने आये युवाओं पर किया चाकू से हमला

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 उज्जैन। महाकाल मंदिर में दर्शनों के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से कुछ लोग विवाद कर रहे थें इसी दौरान आधा दर्जन युवकों का बीच बचाव करना उनके लिए भारी पड़ गया। मुंह जबानी विवाद में चाकू चलने लगे।

मामला शुक्रवार की रात करीब 11.30 को तीर्थनगरी उज्जैन में महाकाल मंदिर दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओ की कार एक ई रिक्शा से नलिया बाखल क्षेत्र में टकरा गई। में श्रद्धालुओं से झगड़ रहे बदमाशों ने बीच बचाव करने वाले 6 लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया।मामले की गंभीरता देख प्रशासन मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया है।
ई.रिक्शा ड्राइवर अमन बकरी को श्रद्धालुओं से बहस करते देख मौके पर खड़े विशाल प्रजापत और ऋतिक यादव ने रोका। इस पर अमन दोनों से बहस करने लगा। उसके साथी भी आ गए। विशाल और ऋतिक के दोस्त भी बीच बचाव के लिए आ पहुंचे। बदमाशों ने सभी पर चाकुओं से हमला किया।चाकू लगने से घायल अमन पिता राजेश प्रजापति, विशाल पिता सुरेश प्रजापति, राजेश , पिता इंदरलाल प्रजापति, पिंटू पिता भेरूलाल संत, रितिक मराठा ;, गौतम ठाकुर को जिला अस्पताल लाया गया। सभी महाकाल थाना क्षेत्र के नलिया बाखल के रहने वाले हैं।

- Install Android App -

Don`t copy text!