ब्रेकिंग
CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका... मातृशक्ति उद्यमिता योजना: महिलाओं को मिलेगा 3 लाख रुपए का लोन, यहां देखे आवेदन प्रक्रिया

हरदा: सेल्फी पाइन्ट व नुक्कड़ नाटक के माध्यम से किया मतदान के लिये प्रेरित

हरदा / लोकसभा निर्वाचन के लिए हरदा जिले में 26 अप्रैल को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव को देखते हुए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आदित्य सिंह के निर्देशन में जिले में मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के संबंध में गांव से लेकर शहर तक जगह-जगह मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इन गतिविधियों में समाज के हर वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित की जा रही है।
जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास तथा स्वीप के सहायक नोडल अधिकारी श्री संजय त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को मतदाता जागरूकता गतिविधियों के तहत हरदा के शासकीय स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय में सेल्फी पाईन्ट स्थापित कर युवाओं को मतदान के लिये प्रेरित किया गया।

इसी प्रकार खिरकिया के वार्ड क्रमांक 10 के आंगनवाड़ी भवन में मतदाता जागरूकता के लिये नुक्कड़ नाटक व मतदाता जागरूकता गीत के माध्यम से मतदाताओं को मतदान के लिये प्रेरित किया गया। जनपद पंचायत टिमरनी में महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा रंगोली बनाकर व शपथ दिलाकर मतदान के लिये प्रेरित किया।
इसके अलावा चारूवा के ग्राम पंचायत भवन में मतदाताओं को लोकसभा निर्वाचन के लिये 26 अप्रैल को मतदान करने की शपथ दिलाई गई। सिराली के आंगनवाड़ी केन्द्र क्रमांक 5 में रंगोली बनाकर मतदान के लिये प्रेरित किया गया।

इसके अलावा महिला एवं बाल विकास विभाग की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने ग्राम गुठानिया, छुरीखाल, चिकलपाट, राजाबरारी, खुदिया, जोगा, झिरीखेड़ा, सोडलपुर, साल्याखेड़ी, अबगांवखुर्द, सोनतलाई, मगराधा, कांकड़दा, कालपी, नीमगांव, गहाल व रातातलाई में महिलाओं को आगामी 26 अप्रैल को मतदान करने के लिये शपथ दिलाई।

- Install Android App -

Don`t copy text!