ब्रेकिंग
Harda news: गुम हुई नाबालिग को 48 घण्टे में नहीं खोज पाई पुलिस, अनिश्चितकालीन धरने का आज दूसरा दिन, ... MP Assembly Election 2023 : BJP की दूसरी लिस्ट आई सामने, 3 केंद्रीय मंत्री और 4 सांसदों को टिकट Big News : सिराली में अभिजीत शाह के नेतृत्व में जंगी प्रदर्शन, अर्द्धनग्न होकर पहुंचे तहसील कार्यालय... संत महर्षि दधीचि जयंती बगीचा बनाने का संकल्प लिया शिवसेना, पेड़ों पर कुल्हाड़ी चलाने से नहीं बनेगा क... कांग्रेसियों का अनोखा विरोध प्रदर्शन, कांग्रेसियों ने शहर के बीच चांद वाली सड़क पर खाट डालकर, पेड़ ल... ग्राम हापला में क्षतिग्रस्त पुलिया से विद्यार्थियों को स्कूल जाने में हो रही परेशानी के विरोध में अभ... पं. प्रदीप मिश्रा की खण्डवा की शिवपुराण कथा चुनाव आचार संहिता के कारण निरस्त : शीघ्र ही कथा होगी। Harda News : दावे आपत्तियों के निराकरण के बाद ही आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की चयन सूची जारी होती है MP Election News : टिकट मिलने से हैरान विजयवर्गीय PM मोदी पर ये क्या बोल गए, जानें Harda News : ‘‘विकास रथ’’ में फिल्म देखकर ग्रामीण ले रहे हैं विकास कार्यों की जानकारी

BJP नेता की हत्या का खुला राज : पत्नी, बेटी और उनके बॉयफ्रेंड ने उतारा था मौत के घाट, तीन आरोपी गिरफ्तार

एक खेत में सफारी गाड़ी में रक्तरंजित शव मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा ही चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता की हत्या के आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी और बेटी ने ही साजिश रची थी। पत्नी और बेटी के बॉयफ्रेंड ने मौत के घाट उतारकर लाश को ठिकाने लगाने जा रहे थे। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और बेटी के कथित प्रेमी को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

बाराबंकी : बता दें कि बीते 19 अप्रैल को बाराबंकी के जैदपुर थानाक्षेत्र के पाटमऊ के एक खेत में सफारी गाड़ी में भाजपा नेता की गाड़ी में गला कटा हुए रक्तरंजित शव मिला था। एसपी नार्थ ने पुलिस लाइन सभागार में एक पत्रकार वार्ता करके वारदात का खुलासा किया है। मंगलवार की सुबह जैदपुर थानाक्षेत्र के पाटमऊ गांव की नहर के किनारे खेत मे एक लखनऊ नंबर की सफारी गाड़ी में पन्नी में पैककर 40 वर्षीय व्यक्ति का शव ग्रामीणों ने देखा तो पीआरबी 112 को पाटमऊ के ग्रामीणों ने फोन पर सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पीआरबी 112 ने वाहन को खोलकर देखा तो पीआरबी कर्मियों के होश उड़ गए। गाड़ी के अंदर एक फावड़ा और केरोसिन तेल रखा हुआ मिला। पीछे की सीट पर बेड सीट में लपेटकर पन्नी में पैक रखा हुआ शव मिला।

ऐसे हुआ खुलासा

गाड़ी में ही बैंक चेक और पासबुक बरामद हुई, जिससे मृतक की शिनाख्त लखनऊ के बीकेटी थानाक्षेत्र के रुदही गांव निवासी भाजपा बूथ अध्यक्ष जगत पाल लोधी के रूप मे हुई। वहीं गाड़ी में शव मिलने की सूचना के बाद एसपी अनुराग वत्स, एडिशनल एसपी मनोज कुमार पांडेय, सीओ सदर नवीन सिंह समेत मौके पर डाग स्क्वायड फार्नेसिक टीम पहुंचकर साक्ष्य संकलित किए थे। मौके पर पंहुचे एसपी अनुराग वत्स ने तत्काल पुलिस की तीन टीमों को घटना के खुलासे के लिए गठित कर दिया था। जिसमें निकलकर आया कि जिस गाड़ी में जगतपाल का रक्तरंजित शव बरामद हुआ है। वो गाड़ी उसकी पत्नी पिंकी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!