मुंबई में एनआईए की छापामारी, दाऊद इब्राहिम का गुर्गा हिरासत में

Maa Sharda Mandir

NIA Raid on D Company : मुंबई में आज दाऊद इब्राहिम गैंग पर एनआईए ने बड़ी कार्रवाई की है। मिली जानकारी के मुताबिक दाऊद इब्राहिम गैंग के करीब 20 ठिकानों पर आज एनआईए ने छापेमारी की है। NIA ने बोरीवली, सांताक्रुज, बांद्रा, नागपाड़ा, गोरेगांव, परेल के 20 ठिकानों पर कार्रवाई करते हुए दाऊद इब्राहिम और उसकी गैंग के सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अब से कुछ देर पहले एनआईए की टीम ने मुबंई में छापेमारी के बाद सलीम फ्रूट को उसके निवास से हिरासत में लिया। वह दाऊद इब्राहिम का सहयोगी है। कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद एनआईए ने बरामद किए हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक का इस संबंध में कनेक्शन मिला था और इसके बाद एनआईए ने यह कार्रवाई की है।

संयुक्त राष्ट्र ने भी D कंपनी पर लगाया है बैन

गौरतलब है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की D कंपनी पर संयुक्त राष्ट्र ने भी बैन लगाते हुए के इसे आतंकी संगठन की श्रेणी में रखा है। दाऊद इब्राहिम 1993 में हुए मुंबई धमाकों का मुख्य आरोपी है, जिसे 2003 में संयुक्त राष्ट्र ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया था। दाऊद फिलहाल पाकिस्तान में रह रहा है और उस पर पर 25 मिलियन डॉलर का इनाम भी रखा गया था। हालांकि पाकिस्तान सरकार लगातार इस बात को नकारती रही है कि दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में शरण ली है।

Shri

मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (62) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 23 फरवरी को मनी लॉन्ड्रिंग अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़ी धन शोधन जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में नवाब मलिक के खिलाफ मामले में 5000 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया था। वहीं दूसरी ओर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने अपने ऊपर सभी आरोपों से इनकार किया है।

Maa Sharda Mandir

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
अखिल भारतीय गुर्जर महासभा का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ संपन्न, कई राज्यो से पधारे सामाजिक बंधुओ ने रखे अ... लापता युवक का शव 24 घण्टे बाद एक किमी दूर अतरसुम्बा में मिला  तांत्रिक ने बच्ची की गर्दन काटने का किया प्रयास, गन्ने की पत्ती से काट रहा था, ग्रामीणों को देखकर भा... सिवनी में माब लिचिंग में मारे गए लोगों के परिवार से मिले कमल नाथ राजधानी में महिला से गैंगरेप : पहले अश्लील VIDEO बनाया, फिर ब्लैकमेल कर 2 लोगों ने कई बार किया दुष्क... केमिकल फैक्ट्री में आग लगते ही हुआ विस्फोट, दो की मौत, कई लोग झुलसे, दिग्विजय और नेता प्रतिपक्ष गोवि... बारात से लौट रही गाड़ी नहर में गिरी, 4 ने तैरकर बचाई जान, 14 साल का किशोर लापता, रेस्क्यू जारी 40 रुपए सस्ता हुआ सरसों का तेल, सोयाबीन-मूंगफली तेल के भाव में भी भारी गिरावट, देखें नई कीमत जब फ्री में मिलने लगा पेट्रोल, 5 मिनट में टंकी फूल कराने उमड़ पड़ी हजारों की भीड़, जानिए फिर क्या हुआ ! मध्य प्रदेश में मंकीपाक्स को लेकर अलर्ट, मंत्री ने कहा, अभी यहां कोई केस नहीं