Google देगा 25 लाख रुपए का इनाम, इस प्रोजेक्ट में खोज कर दिखाएं गलती

Header Top

Google Rs 25 lakh reward : गूगल ने एक नया बग बाउंटी प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसमें यदि कोई गलती खोज कर बताएंगा तो गूगल की ओर से 25 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। गूगल की ओर से जानकारी दी गई है कि ओपन सोर्स प्रोजेक्ट्स में गलती का पता लगाने वाले खोजकर्ता को कंपनी की ओर से 31,337 डॉलर (करीब 25 लाख रुपए) का पुरस्कार दिया जाएगा।

गूगल ने कहा, रचनात्मकता को करेंगे प्रोत्साहित
Google ने अपने Open Source Software Vulnerability Rewards Programme (OSS VRP) को लॉन्च करते हुए कहा कि बग खोजने वाले को उसकी रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने के लिए इनाम दिया जाएगा। आपको बता दें कि Google कई ओपन सोर्स कार्यक्रम चलाता है और दुनिया का सबसे बड़ा ओपन सोर्स योगदानकर्ताओं में से एक है।
Ashara Computer
गूगल ने 12 साल पहले शुरू किया था प्रोग्राम
पिछले साल Google ने देखा कि ओपन सोर्स सप्लाई चेन में साइबर अटैक के मामलो में 650 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, ऐसे में Google ने 12 साल पहले Open Source Software Vulnerability Rewards Programme (OSS VRP) लॉन्च किया था। इसी प्रोग्राम में बग खोजने वाले को गूगल की ओर से 25 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है। Google ने कहा कि उसका OSS VRP प्रोग्राम साइबर सुरक्षा में सुधार के लिए लिए है, जिस पर गूगल करीब 10 बिलियन डॉलर का खर्च कर रहा है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
कृषि मंत्री पटेल ने जिला अस्पताल के नए भवन के लिए किया शिलान्यास कृषि मंत्री श्री पटेल ने जन सेवा अभियान के तहत हितग्राहियों को वितरित की सहायता कृषि मंत्री श्री पटेल ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण हरदा बिग ब्रेकिंग : दुःखद सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी सहित दो मासूम बच्चों की मौत, चाचा गंभीर घायल, क... तूफानी रफ्तार : 25 फीट दूरी तक उछलकर नाले में पलटी कार, एयर बैग खुलने से बची युवक की जान सड़क बनाने खोदी मुरम, गड्ढे में भरा वर्षा का पानी, तीन बच्चियों की डूबने से मौत BREAKING NEWS : ट्रक और फोर व्हीलर वाहन भीषण टक्कर, हरदा के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 1 गंभीर अशोक गहलोत ने बताई बागी विधायकों की नाराजगी की वजह, पायलट गुट पर साधा निशाना उजड़ गए 3 परिवार, बच्चों के शव देख कांपी रूह, अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़ राजनीतिक सरंक्षण में हो रहा अवैध उत्खनन,कार्यवाही में अवैध खदान से 11 ट्रक किए जब्त