Mjaghar

तूफानी रफ्तार : 25 फीट दूरी तक उछलकर नाले में पलटी कार, एयर बैग खुलने से बची युवक की जान

Header Top

मकड़ाई समाचार भोपाल। राजधानी में नर्मदापुरम रोड पर शनिवार देर रात करीब 12 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। हादसा बरकतउल्लाह विवि के गेट के पास हुआ। कार में सवार युवक सुनसान सर्विस रोड पर तेजी से कार को दौड़ा रहा था, तभी अचानक सामने की ओर से एक कार आ गई। उससे बचने के चक्‍कर में चालक नियंत्रण खो बैठा और कार फुटपाथ के पत्‍थरों से टकराकर करीब 25 फीट दूर तक उछली और नाले में गिरते हुए पलट गई। गनीमत रही कि टक्‍कर होते ही कार में ड्राइवर सीट के एयरबैग खुल गए, जिससे युवक की जान बच गई। दुर्घटना में घायल युवक को राहगीरों ने बमुश्किल बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर बागसेवनिया पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार क्रमांक एमपी04 ईसी 5016 का चालक सर्विस रोड पर तेज रफ्तार से एम्प्री से बागसेवनिया थाने की ओर जा रहा था। तभी बीयू के गेट के पास एक अन्य कार उसके सामने आ गई, जो बेहद कम फासले से टकराने से बची। इसके बाद चालक युवक कार पर से नियंत्रण बैठा। अनियंत्रित कार बीयू के गेट से 500 मीटर आगे फुटपाथ से टकराकर लगभग 25 फीट दूरी तक उछली और नाले में जाकर पलट गई। हादसा होते देख कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई और जाम लग गया। उन्‍हीं में से कुछ लोगों ने नाले में उतरकर युवक को कार से निकाला। एयर बैग खुलने की वजह उसे ऊपरी तौर पर गंभीर चोटें नहीं आई। परिवहन पोर्टल के रिकॉर्ड के अनुसार कार चांदबड़ राजीव नगर में रहने वाले अमोल तिवारी के नाम रजिस्‍टर्ड है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
सकरी सड़क होने से खेत में पलटी स्कूल बस, तीन बच्चे घायल, ग्रामीणों ने डेढ़ घंटे किया प्रदर्शन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सुरक्षाकर्मियों में बनी विवाद की स्थिति MP में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: आरआई 60 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, सीमांकन के लिए मांग... एमपी में लव जिहादः अनवर ने अनु बनकर युवती से की दोस्ती, फिर दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन के लिए धमकाया,... पोर्न स्टार को दिल दे बैठे शादीशुदा सांसद, पत्नी ने कही ये बात… हवालात में 5 कैदी , 2 सिपाही को शराब पार्टी मनाते पकड़ा , भेेजा जेेल ''जेएनयू की दिवारों पर ब्राहमण ओर वेश्य के लिए जातिसूचक नारेे लिखे'' घटना बर्दाश्त नहीं की जा सकती-... रेलवे स्टेशन सेे सटी 4 दुुकानों में अलसुबह आग लगी,,लाखो का हुआ नुकसान सांई प्रसाद चिटफंड कंपनी के फरार डायरेक्टर ,शशांक बी भापकर को पुुलिस ने पकड़ा अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैे,,कांग्रेस विधायक की कार का कांच तोड़कर उनका लेपटाप ले उडे़.