ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 20/04/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खंडवा: भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में मुख्यमंत्री श्री यादव नामांकन रैली, रोड शो के ... Harda Mandi Bhav: आज 19/04/2024 का हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | Harda Mandi Rates Today Harda News: गर्मी के मौसम में आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: भीषण गर्मी के कारण स्कूलों के समय में परिवर्तन Harda News: ई-प्रिजन व ई-मुलाकात पोर्टल के संबंध में जानकारी दी Harda News: एकलव्य आवासीय विद्यालय में प्रवेश हेतु 26 अप्रैल तक आवेदन करें Harda News: ‘‘हिट एंड रन’’ के मामले में गंभीर घायल होने पर 50 हजार रु. की सहायता स्वीकृत Harda News: मतदाता जागरूकता के लिये ग्राम पंचायतों में ‘‘स्वीप ओलम्पिक’’ का हुआ आयोजन Harda News: मतदाता जागरूकता सायकल रैली स्थगित

बंगाल में देर रात से तूफान का कहर 5 की मौत, भारी बारिश की संभावना

नई दिल्ली: दीपावली की मध्य रात्रि में तूफान ने बांग्लादेश में कहर बरपाया। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि हजारों लोगों को प्रशासन ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. आपदा मंत्रालय के नियंत्रण कक्ष के प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी को बताया कि बरगुना, नरैल, सिराजगंज जिलों और भोला के द्वीप जिले में कम से कम पांच लोग मारे गए हैं.।

CM ममता ने की लोगो से अपील

उधर, बंगाल में तूफान के मंडराते खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत प्रशासन अलर्ट है पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा,”तूफान सितरंग को लेकर आईएमडी ने अलर्ट जारी किया है. जिसमें 25 अक्टूबर को भारी बारिश की संभावना है. लोगों से अपील है कि वे बेवजह सुंदरवन समेत समुद्री इलाकों में बाहर जाने से बचें. राज्य सरकार द्वारा इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है.” तूफान सितरंग से नादिया जिले के उत्तर और दक्षिण 24 परगना के एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा दक्षिण बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक या दो स्थानों पर मध्यम वर्षा हो सकती है. इन इलाकों के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. वहीं, उत्तर 24 परगना और दक्षिण 24 परगना जिले में हवा की गति 70-90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से 100 किमी प्रति घंटे तक पहुंचने की संभावना है।

- Install Android App -

Don`t copy text!