goverment Ad
modi ji

बंगाल से TMC को उखाड़ फेंकेंगे, ममता ने घोंटा लोकतंत्र का गला: शाह

Header Top

कोलकाता: भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि 2019 का आम चुनाव भारत का भविष्य निर्धारित करने वाला चुनाव तो है ही किंतु उसके साथ पश्चिम बंगाल के लिए भी यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है। शाह ने मंगलवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव यह तय करेगा कि तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) जो भाजपा के सभी कार्यक्रमों में रोड़े अटकती है रहेगी अथवा इसकी विदाई होगी। उन्होंने कहा कि आम चुनाव से यह तय होने वाला है कि बंगाल में हत्याएं करवाने वाली, लोकतंत्र का गला घोटने वाली, भ्रष्टाचार करने और घुसपैठ कराने वाली ममता बनर्जी की अगुवाई वाली टीएमसी की सरकार रहेगी अथवा जायेगी।
आम चुनाव बंगाल में एक बार फिर लोकतंत्र प्रस्थापित करने वाला चुनाव है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की जनता ने कम्युनिस्टों को हटाकर तृणमूल को सत्ता सौंपी थी किंतु वर्तमान हालात देखकर बंगाल के लोग मजबूरी में कह रहे हैं कि टीएमसी से अच्छी कम्युनिस्ट सरकार ही थी। राज्य में भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्त्ताओं पर हो रहे हमले का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि बंगाल में 60 से अधिक भाजपा और अन्य पार्टियों के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है। शाह ने कहा कि भाजपा की रथयात्रा रोकने से बंगाल की जनता के दिलों में जो कमल खिला है वो खत्म नहीं होगा और राज्य के लोगों ने इस वर्ष के आम चुनाव में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार के शासनकाल में बंगाल को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की तुलना में विकास के लिए ढाई गुना राशि दी गई। भाजपा को जिताने की अपील करते हुए श्री शाह ने लोगों को आश्वस्त किया कि वह बंगाल में घुसपैठ को रोकने के लिए कोई भी कदम बाकी नहीं रखेंगे। किंतु टीएमसी घुसपैठ को चाहती है और इसीलिए हमारे राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्ट्रर (एनआसी) की बात करने पर इसका विरोध किया जाता है। उन्होंने कहा कि जिस बंगाल की पहचान संगीत की गूंज से होती थी उसी राज्य में आज बम के धमाकों की गूंज सुनाई देती है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
अतिरिक्त काउंटर खोलें निगम= श्री भावसार योजना का लाभ लेने के लिए महिलाओं को होना पड़ रहा है परेशान अनियमितता करने पर उचित मूल्य की दुकान संचालक के विरूद्ध एफआईआर दर्ज आज दिनांक 29 मार्च 2023 का राशिफल आज दिन मंगलवार का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे विशाल चुनर यात्रा में डीजे ढोल पर खूब थिरके भागोरा ग्रामवासी। चढ़ाई 111 मीटर माता को चुनरी, होगी खेड़ा... MP NEWS : सिरफिरे ने हत्या के बाद शव के किए कई टुकड़े, सिर को काटकर सड़क पर फेंका, इलाके में फैली सन... भोपाल जोधपुर ट्रेन में भीड़ होने के कारण यात्री हुए परेशान, इंटरसिटी ट्रेन चलाने की यात्रियों ने की ... BREAKING : सांसदी जाते ही राहुल गांधी को मिला घर खाली करने का नोटिस, 30 दिन का मिला समय… harda : महिला कांग्रेस के नेतृत्व मे निकाला पैदल मार्च  लाड़ली बहना योजना के लिये भरवाये जा रहे हैं बहनों के फार्म