goverment Ad
modi ji

ऊर्जा मंत्री और SP के सामने संजय पाठक के गुर्गों ने की कांग्रेस नेता के साथ गुंडागर्दी

Header Top

कटनी: गुरुवार को कटनी जिले के दौरे पर पहली बार आए ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की उपस्थिति में पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक संजय पाठक के गुर्गों ने ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष गुमान सिंह के साथ न केवल गाली-गलौच की, बल्कि उनका कॉलर भी पकड़कर मारपीट करने की कोशिश की। इस पूरे घटना क्रम के दौरान संजय पाठक स्वयं अपने लोगों को मारपीट करने से रोकते नजर आए। इस बैठक में ऊर्जा मंत्री के अलावा कांग्रेस नेता मिथलेश जैन और ग्रामीण अध्यक्ष गुमान सिंह भी मौजूद थे। ऊर्जा मंत्री, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित प्रशासन की मौजूदगी के बावजूद हुई इस घटना की चौतरफा निंदा हो रही है।

कटनी जिले का प्रभार मिलने के बाद पहली बार ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह गुरुवार को यहां पहुंचे। वे कलेक्ट्रेट में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में शामिल हुए। सूत्रों की मानें तो जिला योजना समिति की बैठक में पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक संजय पाठक भी पहुंचे, जहां उन्होंने प्रोटोकॉल के अनुसार बैठक व्यवस्था न होने पर आपत्ति जताई। ये बात कांग्रेस के ग्रामीण अध्यक्ष गुमान सिंह को नागवार गुजरी। उन्होंने इस पर भाजपा शासन की परंपरा को लेकर तंज कसा, जिसके बाद संजय पाठक और गुमान सिंह के बीच जमकर कहा सुनी हुई।

जिला योजना समिति की बैठक में पूर्वमंत्री संजय पाठक व गुमान सिंह के बीच हुई कहा सुनी की खबर जैसे ही संजय पाठक के गुर्गों को लगी वो एक-एक कर कलेक्ट्रेट पहुंच गए। बैठक खत्म होने के उपरांत जैसे ही प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह सभा कक्ष से निकलकर कलेक्टर में कमरे की तरफ बढ़े संजय पाठक ने उन्हें रोककर बातचीत करने की कोशिश की। इस दौरान उनके साथ गुमान सिंह भी थे। गुमान को देख आक्रोशित संजय पाठक के गुर्गे गुमान सिंह के साथ विवाद करने लगे, इस बीच गुमान की कॉलर भी पकड़ ली।

Shreegrah

वीडियो में स्पष्ट रूप से संजय पाठक को अपने गुर्गों को रोकने और मारपीट न करने को बार-बार बोलते सुना जा सकता है। जब यह घटना हो रही थी उस दौरान कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस का अमला भी मौजूद रहा। बावजूद इसके गुर्गे ‘संजू भैया’ के वफादार बनने के लिए विवाद करने से नहीं चुके। वहीं खुद मंत्री रह चुके संजय पाठक के गुर्गों की इस करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ घटना की निंदा हो रही है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
हंडिया सरपंच को जिला पंचायत सीईओ ने भेजा कारण बताओ नोटिस, कुर्सी खतरे में अतिरिक्त काउंटर खोलें निगम= श्री भावसार योजना का लाभ लेने के लिए महिलाओं को होना पड़ रहा है परेशान अनियमितता करने पर उचित मूल्य की दुकान संचालक के विरूद्ध एफआईआर दर्ज आज दिनांक 29 मार्च 2023 का राशिफल आज दिन मंगलवार का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे विशाल चुनर यात्रा में डीजे ढोल पर खूब थिरके भागोरा ग्रामवासी। चढ़ाई 111 मीटर माता को चुनरी, होगी खेड़ा... MP NEWS : सिरफिरे ने हत्या के बाद शव के किए कई टुकड़े, सिर को काटकर सड़क पर फेंका, इलाके में फैली सन... भोपाल जोधपुर ट्रेन में भीड़ होने के कारण यात्री हुए परेशान, इंटरसिटी ट्रेन चलाने की यात्रियों ने की ... BREAKING : सांसदी जाते ही राहुल गांधी को मिला घर खाली करने का नोटिस, 30 दिन का मिला समय… harda : महिला कांग्रेस के नेतृत्व मे निकाला पैदल मार्च