Rajhansh

रबी उपार्जन की व्यवस्थाओं की निगरानी हेतु 19 सेक्टर अधिकारी नियुक्त

Header Top

कलेक्टर श्री वर्मा ने जारी किया आदेश

हरदा /राज्य शासन के निर्देशानुसार 15 अप्रैल से जिले में रबी उपार्जन 2020-21 का कार्य प्रारंभ किया जा चुका है। जिले में 155 खरीदी केंद्रों के माध्यम से खरीदी की जानी है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने की व्यवस्था उपार्जन केंद्रों पर की गई है। केंद्रों पर आवश्यक व्यवस्थाओं की नियमित निगरानी करने तथा किसानों की समस्याओं के त्वरित निराकरण करने के लिए कलेक्टर श्री अनुराग वर्मा द्वारा आदेश जारी कर 19 सेक्टर अधिकारी नियुक्त किए गए हैं।

            जारी आदेशानुसार सिराली तहसील में सिराली एवं सोमगांव समितियों के लिए जिला कार्यक्रम अधिकारी संजय त्रिपाठी को तथा पिपल्यामकडाई, बैड़ियाकला एवं रहटाकला समितियों के लिए महाप्रबंधक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क आर तोमर को सेक्टर अधिकारी बनाया गया है। खिरकिया तहसील में जिला थोक उप. भंडार, खमलाय, डेडग़ांव एवं छीपाबड़ समितियों के लिए जिला संयोजक आदिम जाति कल्याण विभाग सेक्टर अधिकारी होंगे। वहीं चारुवा, मोरगढ़ी एवं टेमला वाड़ी के लिए उपसंचालक सामाजिक न्याय कमलेश सिंह तथा मांदला, मुहालकला एवं बारंगा के लिए परियोजना अधिकारी एनआरएलएम अमृतलाल परस्ते को सेक्टर अधिकारी बनाया गया है।

Ashara Computer

            तहसील टिमरनी में रून्दलाय, तजपुरा एवं करताना के लिए अनुविभागीय अधिकारी ग्रामीण यांत्रिकी सेवा श्री ठाकुर तथा पोखरनी, गोंदागांवकला एवं गोंदागांवखुर्द के लिए सीडीपीओ अंशु तिवारी को सेक्टर अधिकारी बनाया गया है। वहीं छिदगांव मेल एवं बाजनिया समितियों के सहायक संचालक महिला सशक्तिकरण राहुल दुबे सेक्टर अधिकारी होंगे। रहटगांव तहसील में रहटगांव एवं आलमपुर समितियों के लिए ईई पीडब्ल्यूडी प्रमोद श्रीवास्तव, मनियाखेड़ी एवं टेमागांव के लिए जिला शिक्षा अधिकारी डीएस रघुवंशी तथा रवांग, राजाबरारी एवं सोडलपुर के लिए ईई पीआईयू आर सी तिरोले सेक्टर अधिकारी नियुक्त हुए हैं।

            हंडिया तहसील में अबगांवकला, खेड़ा एवं माँगरूल के लिए उप संचालक मत्स्योद्योग कमलेश खरे,  हंडिया एवं नांदरा के लिए डीपीसी आरएस तिवारी एवं धनगांव, नीमगांव, सोनतलाई एवं नारी चेतना समूह के लिए उपसंचालक पशु चिकित्सा राजेन्द्र गौर को सेक्टर अधिकारी बनाया गया है। हरदा तहसील में पांच सेक्ट बनाए गए है। मोहनपुर एवं प्रगतिशील स्व सहायता समूह के लिए ईई पीएचई एस के पवार, भुवनखेड़ी एवं अबगांवखुर्द के लिए सहायक अधीक्षक भू अभिलेख श्री पंडागरे तथा गहाल, पलासनेर एवं बालागांव के लिए सहायक संचालक उद्यानिकी नीलम पाटिल को सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया गया है।

इसी प्रकार विपणन सहकारी समिति एवं मसनगांव समिति के लिए महाप्रबंधक उद्योग के आर उइके एवं रूपीपरेटिया समिति के लिए ईई आरईएस प्रियंका मेहरा को सेक्टर अधिकारी बनाया गया है।

            कलेक्टर श्री वर्मा ने सभी सेक्टर अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे आवंटित उपार्जन केंद्रों का नियमित रूप से निरीक्षण करेंगे। केंद्र के नोडल अधिकारी से समन्वय स्थापित करेंगे तथा किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उपार्जन के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम के नम्बर 07577- 223110 पर सूचना देंगे एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत को अवगत कराएंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
ग्राम सिरकम्बा में क्लस्टर स्तरीय क्रेडिट कैम्प सम्पन्न सहकारिता मंत्री श्री भदोरिया ने कलेक्टर व एसपी से नवाचारों की जानकारी ली harda : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की जनसभा को लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय में बैठक हुई संपन्न दोबारा सेक्स करने से पत्नी ने किया मना तो पति ने उतारा मौत के घाट; थाने में दर्ज कराई लापता होने की ... प्यार का प्रपोजल छात्रा ने ठुकराया, तो एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने सरेआम मारा चाकू, हमले की वार... एक दिवसीय प्रशिक्षण एवं निशुल्क मोतियाबिंद शिविर का हुआ आयोजन दिल दहलाने वाली घटना : पटरी पार करते वक्त ट्रेन आ गई, 3 साल के मासूम को बचाने मां ने फेंका, दोनों की... तन्मय को बचाना है: बैतूल में 66 घंटे से जिंदगी बचाने की जंग जारी, 3 फीट की दूरी बाकी, सुरंग से कभी भ... भीषण सड़क हादसा : ट्रक और लोडर की जबरदस्त टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत harda big breaking : रेड फ्लावर स्कूल में छात्र हुआ बेहोश, छात्र की मौत !