ब्रेकिंग
आज दिन गुरुवार का राशिफल जानिये आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे ई श्रमिक कार्ड बनाने के नाम पर आदिवासी महिला के साथ ठगी, खाते से गायब हो गए 5 हजार, ग्रामीणों ने युव... कोरोना के कारण न्यूजीलैंड का आस्ट्रेलिया दौरा अनिश्चित काल के लिए स्थगित कोरोना के नए केसों ने फिर डराया 2 लाख 80 हजार के पार MP के सुराना में 60 हिंदू घरों पर लिखा- मकान बिकाऊ है; यहां 60% आबादी मुस्लिम मोटर साइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश मुख्यमंत्री चौहान ने नई दिल्ली में एनडीएमसी पार्क में लगाया नींबू का पौधा हरदा : राष्ट्रीय युवा सप्ताह के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम सम्पन्न ‘‘उद्यम क्रान्ति योजना’’ के आवेदन 25 जनवरी तक ऑनलाईन जमा कराएं हरदा : मतदाता दिवस समारोह के लिये नोडल अधिकारी नियुक्त

Tata Sky ने बंद किए 27 चैनल, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

डीटीएच कंपनी टाटा स्काई ने अपने प्लेटफॉर्म पर 27 चैनलों को बंद किए जाने का जवाब 24 घंटे बाद दे दिया है। हालांकि, इतनी बड़ी संख्या में चैनलों के बंद किए जाने से लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला।

सोशल मीडिया पर दिया जवाब
टाटा स्काई ने ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर अनिरुद्ध सिंह को जवाब देते हुए कहा कि ब्रॉडकास्टिंग कंपनियों से समझौता नहीं हो पाने के कारण ऐसा कदम उठाना पड़ा। टाटा स्काई ने कहा है कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क (एसपीएन) और टीवी टुडे द्वारा बार-बार दाम बढ़ाने पर मजबूर किया जा रहा है। इसलिए हमने कई चैनलों को बंद कर दिया है, लेकिन कुछ प्रसिद्ध चैनलों का प्रसारण शुरू कर दिया है। सोनी टीवी का प्रसारण बंद होने से लोग कौन बनेगा करोड़पति शो भी नहीं देख पाए।

नहीं लग रहा है नंबर
कई यूजर्स का कहना है कि टाटा स्काई का कस्टमर केयर नंबर और चैनलों को शुरू करने के लिए दिया गया नंबर लग ही नहीं रहा है। एसपीएन के कुल 32 चैनल हैं, जिनमें से 27 चैनलों को फिलहाल पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। एसपीएन ने अखबारों में विज्ञापन देकर के आम जनता को सूचित किया है कि उसने अपने किसी भी चैनल को देखने के लिए दाम नहीं बढ़ाए हैं।

टाटा स्काई को कोर्ट में ले जाने की धमकी
एक यूजर ने टाटा स्काई के चैनलों को बंद किए जाने को धोखाधड़ी करार दिया है। अभी नाम के एक यूजर ने टाटा स्काई को 12 घंटे की मोहलत देते हुए चैनल शुरू करने के लिए कहा है, अन्यथा वो सुप्रीम कोर्ट में कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेंगे।

टाटा स्काई ने कई चैनलों को अपनी लिस्ट से ही हटा दिया है। सोनी सिक्स जैसा चैनल गायब है, जबकि सोनी टेन 1 और टेन 2 दिख रहा है। यूजर्स ने कहा है कि टाटा स्काई के दिन पूरी तरह से लद गए हैं। टीवी इंडस्ट्री में युद्ध के बादल छाए हुए हैं।

टाटा स्काई पर आजतक देखने के लिए क्या करें?
आजतक के उन दर्शकों के लिए अच्छी खबर है जो टाटा स्काई पर अपने पसंदीदा और भरोसेमंद न्यूज चैनल को देखते रहे हैं। इस डीटीएच कंपनी के ग्राहक चैनल नंबर 509 पर आने वाले आजतक को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के देख सकते हैं। ऐसा करने के लिए उन्हें अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से सिर्फ एक मिस्ड कॉल देनी होगी। दर्शक मोबाइल नंबर 9739290123 पर मिस्ड कॉल कर आजतक को दोबारा देख सकते हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों डीटीएच कंपनी टाटा स्काई के दर्शकों ने जब टीवी खोला तो उन्हें झटका लगा। देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला न्यूज चैनल आजतक जिस चैनल नंबर पर प्रसारित होता है उस पर एक संदेश लिखा आ रहा था। टाटा स्काई की ओर से जारी संदेश में कहा जा रहा है कि इस चैनल को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के देखने के लिए अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 9739290123 पर कॉल करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!