पत्नी ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर पति को उतारा मौत के घाट, गांव में दहशत का माहौल

Header Top

उत्तराखंड। उत्तरकाशी में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, नौगांव ब्लॉक के हिमरौल गांव में महिला ने कुल्हाड़ी से पति की गर्दन पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

बड़कोट के नायब तहसीलदार जगेंद्र चौहान ने बताया कि बताया कि काजल उम्र 21 वर्ष और जसपाल राणा उम्र 22 वर्ष की दो साल पहले लव मैरिज हुई थी। महिला की एक महीने की बेटी भी है। सोमवार देर रात को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद महिला ने पति की हत्या कर दी।

राजस्व निरीक्षक बृजमोहन आर्य ने बताया की हत्या में प्रयोग कुल्हाड़ी को महिला के घर से करीब 25 मीटर दूर से बरामद कर लिया गया है। महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। महिला के खिलाफ राजस्व चौकी दारसौं में 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने रात को ही महिला को अपनी कस्टडी में ले लिया था।

Shri

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
शहर में गली कोनों में संचालित हो रही है अवैध मांस दुकानें, निगम के जम्मे‌दार अफसर आंख बंद कर जेब गरम... प्रसूता की बिगड़ी हालत, बल्‍लियों पर लटकाकर 03 किमी पैदल चले ग्रामीण, तब मिला अस्‍पताल पहुंचने का सा... Harda news : कमल पटेल ने वायरल वीडियो के आरोपों को नकारा ! कहा आरोप सिद्ध करें नहीं तो करेंगे मानहान... अगले 3 दिनों के दौरान इन राज्यों में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना युवाओ को चिकित्सा क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए हरदा में ही कोर्स उपलब्ध , भगवान श्रीकृष्ण के जन्म उत्सव हर्ष उल्लास के साथ मनाया ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर नगर निगम ने चलाया बुलडोजर, फूट-फूटकर रो पड़ी प्रियंका, देखें वीडियो… महिला कॉन्सटेबल ने छात्र को प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी की…और लूट लिए लाखों रुपये के साथ जेवरात… शराब पीकर स्कूल पहुंच गया प्रिंसिपल, बच्चों के सामने उतार दिए कपड़े और फिर… गांव में अज्ञात बीमारी से 61 ग्रामीणों की हो चुकी है मौत, 20 दिन बाद पहुंची स्वास्थ्य टीम