ब्रेकिंग
आज दिन शुक्रवार का राशिफल जानिये आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: मृतक को 8 माह बाद लगा वैक्सीन का  दूसरा डोज़ ! सनसनीखेज घटना हत्या के 12 घण्टे मैं खुलासा कर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार। अचानक गिर गया बिजली का खंबा, आधे गॉव की बिजली गुल मित्रता श्रीकृष्ण और सुदामा जैसी होनी चाहिये,- कथा वाचक पं. विद्याधर उपाध्याय हरदा कांग्रेस नेता केदार सिरोही ने किया मुख्यमंत्री को चैलेंज ! पहले भाजपाईयों पर हो FIR दर्ज, कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, प्रेस वार्त... दिल्ली में सस्ता हुआ कोरोना टेस्ट- RT-PCR के देने होंगे सिर्फ 300 रुपये साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गिनाए शराब पीने के फायदे! बोलीं- थोड़ी पीने से शराब औषधि का काम करती है दिल्ली में पिछले 24 घंटों में आए 13 हजार से कम कोरोना मामले, 43 मरीजों की मौत

36 साल की युवती ने पांचवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

मकड़ाई समाचार ग्वालियर। गोला का मंदिर पर सांची डेयरी के सामने स्थित रजनीगंधा अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर 36 साल की ज्योति चांसोलिया ने आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार की दोपहर की है। मृतिका वायुनगर की निवासी बताई गई है। पुलिस ने पड़ताल के बाद युवती के शव को डाक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया है। पुलिस को पता चला है कि युवती मानसिक रूप से कमजोर थी। उसका इलाज भी चल रहा है। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस युवती के आत्महत्या का वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

गोला का मंदिर थाना प्रभारी विनय कुमार शर्मा ने बताया कि मंगलवार काे रंजनीगंधा अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस से सूचना मिलते ही मृतिका के घरवाले भी मौके पर पहुंच गए। मृतिका की पहचान वायुनगर निवासी ज्योति पुत्री ओमप्रकाश चांसोलिया के रूप में हुई। घरवालों ने बताया कि मृतिका की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका इलाज भी चल रहा था। वह डिप्रेशन का शिकार थी। टीआइ ने बताया कि मृतिका वायुनगर की निवासी है, फिर वह रंजनीगंधा अपार्टमेंट में कैसे पहुंची, इसके पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

पुलिस कस्टडी से भागे युवक का शव पेड़ पर लटका मिलाः भांडेर थानान्तर्गत पुलिस कस्टडी से भागे दुष्कर्म के आरोपित का शव सोमवार सुबह एक पेड़ पर झूलता हुआ मिला। पुलिस ने स्वजनों की आपत्ति के बावजूद शव को उतरवाकर सरपंच पति तथा चौकीदार की मौजूदगी में पंचनामा तैयार कराया। मां- पिता का आरोप है कि पुलिस प्रताड़ना के कारण फांसी लगाई है।15 जून को एक 17 वर्षीय नाबालिग को भगाकर ले जाने एवं दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने राघवेंद्र पुत्र राजाराम वंशकार निवासी खिरिया रियासत भांडेर को 18 जून की शाम भांडेर-पंडोखर मार्ग समथर तिराहे पर अपहत नाबालिग के साथ पकड़ने का दावा किया था। 19 जून को पेशी पर दतिया ले जाते समय वह पुलिस कस्टडी से भाग गया। सोमवार को इस मामले में तब नया मोड़ आ गया जब राघवेंद्र फांसी पर लटका मिला। मां और पिता ने बताया कि 17 तारीख को पुलिस वाले आए और बोले कि तुम्हारे लड़के ने मोबाइल चुराया है, उसे हाजिर करो। शाम पांच बजे पुलिसवाले लड़के को घर से पकड़कर ले गए। 19 जून फिर पुलिसवाले घर पर आए और रिश्तेदारी की जानकारी ली, फिर हमें भी साथ ले गए। थाने में हमारे साथ पूछताछ के दौरान मारपीट की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!