ब्रेकिंग
UP विस चुनावः बीजेपी और जदयू अलग- अलग लड़ेंगी चुनाव, JDU ने जारी की 26 सीटों की पहली लिस्ट पूर्वी चंपारण में वृद्ध व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह पूर्व मिला था धमकी भरा पत्र वैष्णो देवी में श्रद्धालुओं को दिखा आलौकिक नजारा, सफेद चादर से ढ़क गया मां का भवन- सांझी छत और भैरो ... दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में उछाल, पॉजिटिविटी रेट में आई बड़ी गिरावट वीकेंड कर्फ्यू समेत कई प्रतिबंधों से दिल्ली के कारोबारी परेशान, उठाए ये कदम तो लाखों लोग होंगे परेशा... बीटिंग द रिट्रीट: अब इतिहास हो जाएगी महात्मा गांधी की यह फेवरेट धुन, इसकी जगह बजेगा यह संगीत MP NEWS : पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म मामलें में SIT गठित, आरोपियों की होगी दुबारा रिमांड, उजागर होंगे... आनंद उत्सव में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा 16 साल की लड़की से पिता और भाई ने 2 साल तक किया रेप, ऐसे हुआ हैवानियत का खुलासा बीएचआरसी ग्रुप ने आयोजित की पत्रकार वार्ता, रखे सुझाव

फिल्मी स्टाइल में आये युवको ने एक युवक को मारा चाकू , मचाया उत्पात आधा दर्जन से अधिक वाहनों में की तोड़फोड़,

उज्जैन।बीती रात   गांधी नगर में मोटर सायकलों पर सवार होकर आये डेढ़ दर्जन बदमाशों ने जमकर गदर मचाया। बदमाशों ने यहां रहने वाले एक युवक पर चाकुओं से प्राणघातक हमला किया और 8 वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी। सूचना मिलते ही चिमनगंज थाना प्रभारी अजीत तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल पहुंचाने के साथ बदमाशों की तलाश शुरू की।

पुलिस ने बताया कि गांधी नगर में रहने वाले युसूफ और अमन के के बीच लेनदेन का विवाद था। रात करीब 10 बजे दोनों में मारपीट हुई तो अमन ने युसूफ को चैलेंज किया कि यहीं रुक मैं कुछ देर में वापस आता हूं, इस दौरान युसूफ तो मौके से चला गया लेकिन अमन उर्फ अम्मू पिता जितेन्द्र वर्मा निवासी अतिरिक्त विश्वबैंक कालोनी अपने दोस्त गोविंद कुशवाह, अजय पांचाल, धीरज उर्फ पमपम, राज सोलंकी पिता शंकरलाल निवासी उर्दूपुरा, विक्रम उर्फ बकरी पिता बाबूलाल सहित 15 अन्य के साथ मोटर सायकलों पर सवार होकर 20 मिनिट बाद लौटा और गांधी नगर की गलियों में युसूफ को तलाश करने लगा, लेकिन युसूफ नहीं मिला तो घर के बाहर खड़े शाहरूख पिता सादिक 26 वर्ष निवासी गांधी नगर से युसूफ का पता पूछा। उसने पता नहीं बताया तो बदमाशों ने शाहरूख को चाकू मारकर घायल कर दिया और लोगों के घरों के बाहर रखी कारों, मोटर सायकलों व ऑटो में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी।

लोगों में दहशत फैली पुलिस ने संभाली स्थिति

देर रात गांधी नगर में डेढ़ दर्जन बदमाशों ने हाथों में चाकू, तलवार, पाइप, लट्ठ लेकर गदर मचाया, वाहनों में तोडफ़ोड़ कर एक युवक पर चाकुओं से प्राणघातक हमला किया जिससे लोगों में दहशत व्याप्त हो गई।

आरोपी युवको पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण हुआ दर्ज

सूचना मिलते ही चिमनगंज थाने का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। लोगों को समझाईश देने के तुरंत बाद बदमाशों की तलाश शुरू की। टीआई तिवारी के अनुसार अमन को हिरासत में लिया गया है जबकि अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। साथ ही उत्पात मचाने वाले बदमाशों के पुराने रिकार्ड भी निकाले गए हैं जिसमें से 3 बदमाशों पर मारपीट और हफ्तावसूली की जानकारी मिली है। फिलहाल धारा 307, 147, 148 149, 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!