ब्रेकिंग
आज दिन गुरुवार का राशिफल जानिये आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे शुद्ध बुद्धि यशोदा है जब दोनों का मिलन होता है तब हृदय के अष्ट कमल पर आनंद रूपी कृष्ण अवतार होता है।... हरदा ।  पूज्य बापू और सुभाषजी की प्रतिमा पर  माल्यार्पण करते समय कलेक्टर पहने हुए थे जूते ! मुंबई के ईस्ट बांद्रा में गिरी पांच मंजिला इमारत, कम से कम 5 लोगों के फंसे होने की आशंका गूगल के CEO सुंदर पिचाई के खिलाफ FIR दर्ज, कॉपीराइट के उल्लंघन का मामला हरदा : कांग्रेसजनों ने झंडावंदनकर 73वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया स्कूल की पानी की टंकी ढही, एक बालक की मौत, तीन गंभीर विद्युत कंपनियो के मुख्यालय मे गणतंत्र दिवस समारोह  आयोग अध्यक्ष न्यायमूर्ति जैन द्वारा पर्यावास भवन परिसर में ध्वजारोहण कार्यक्रम सम्पन्न इंदौर में देह व्यापार वाले होटल और स्पा एक साल के लिए सील

Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन सीरीज की इस दिन होगी लॉन्चिंग! यहां जानें इसकी खूबियां

सियोल। Samsung Galaxy S22 सीरीज के स्मार्टफोन ग्लोबल लॉन्चिंग के लिए तैयार है। फोन को 8 फरवरी 2022 को लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन को एक दिन पहले यानी 7 फरवरी से प्री-बुक कर पाएंगे। जबकि फोन की शिपमेंटट 24 फरवरी से शुरू होगी। हालांकि Samsung की तरफ से फिलहाल Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन की ऑफिशियल लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।

इस चिपसेट का मिलेगा सपोर्ट 

रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy S22 सीरीज के तहत तीन मॉडल्स को पेश किया जा सकता है। जो कि Galaxy S22, Galaxy S22 Plus और Galaxy S22 Ultra हो सकते हैं। इन तीनों स्मार्टफोन को Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सैमसंग इन सभी स्मार्टफोन को इन-हाउस Exynos 2200 चिपसेट सपोर्ट के साथ पेश कर सकता है।

Galaxy S22 मॉडल में क्या होंगे अंतर 

बतां दे कि हाल ही में Samsung Galaxy S21 FE 5G समार्टफोन को भारत में Exynos 2100 चिपसेट सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। जबकि ग्लोबल मार्केट में Samsung Galaxy S21 FE 5G को Snapdragon स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। कुछ इसी तरह Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन को भारत में Exynos 2200 चिपसेट सपोर्ट और ग्लोबल मार्केट में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 के साथ पेश किया जा सकता है।

क्या होगा खास

  1. Samsung Galaxy S22 सीरीज के स्मार्टफोन में एस पेन सपोर्ट दिया जाएगा।
  2. फोन IP68-रेटेड और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट के साथ आएगा।
  3. Galaxy S22 स्मार्टफोन 6.1 इंच और S22+ 6.55 इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। S22 अल्ट्रा में 6.8-इंच की QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा।फोन 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन मिलेगा।
  4. गैलेक्सी S22 और S22+ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका मेन कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है।  S22 अल्ट्रा में 108MP का मेन कैमरा होगा। साथ ही 12MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 10MP का टेलीफोटो लेंस और 10x ऑप्टिकल जूम के साथ 10MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा।
  5. Samsung Galaxy S22 में 4,000mAh और Galaxy S22+ में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। जबकि S22 Ultra में 5,000mAh बैटरी का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!