ओडिशा में 927 बच्चे Covid पॉजिटिव, 7 मरीजों की मौत- UP में स्कूल कॉलेज 30 जनवरी तक बंद

Maa Sharda Mandir

भुवनेश्वर- ओडिशा में शनिवार को संक्रमण के 8,845 नए मिलने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या यहां बढ़कर 11,96,140 हो गई है। एक स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया कि नए संक्रमितों में 927 बच्चे भी हैं। मामलों में दैनिक संक्रमण पिछले 10 दिनों में सबसे कम है, जो एक सप्ताह पहले के 10,856 से 18.5 प्रतिशत कम है। राज्य में शुक्रवार को 9,833 मामले दर्ज किए और छह मरीजों की महामारी से मौत हुई थी।

इसमें कहा गया कि राज्य में महामारी से मरने वालों की संख्या सात और मरीजों की मौत के बाद बढ़कर 8,514 हो गई है। इसमें कहा गया कि खुर्दा जिले में सबसे ज्यादा 2,528 नए संक्रमित मिले हैं। भुवनेश्वर इसी जिले में आता है। वहीं सुंदरगढ़ में 1,001 और कटक में 628 नए कोविड-19 मरीज मिले हैं। बुलेटिन के मुताबिक, अंगुल में महामारी से दो मरीजों की मौत हुई जबकि कटक, पुरी, भद्रक, मयूरभंज और जाजपुर में एक-एक मरीज की जान गई है।

उत्तर प्रदेश में सभी स्कूल कॉलेज अब 30 जनवरी तक बंद 
उत्तर प्रदेश सरकार ने  कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए शनिवार को राज्य के सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने की अवधि बढ़ाकर 30 जनवरी तक कर दी। एक सरकारी बयान के अनुसार इस दौरान ऑनलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी द्वारा जारी आदेश के अनुसार स्कूलों की बंदी 30 जनवरी तक बढ़ा दी गई है और ऑनलाइन कक्षाएं चलती रहेंगी। सरकार ने पहले राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर शैक्षणिक संस्थानों को 23 जनवरी तक बंद करने का आदेश दिया था।

Maa Sharda Mandir

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
अखिल भारतीय गुर्जर महासभा का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ संपन्न, कई राज्यो से पधारे सामाजिक बंधुओ ने रखे अ... लापता युवक का शव 24 घण्टे बाद एक किमी दूर अतरसुम्बा में मिला  तांत्रिक ने बच्ची की गर्दन काटने का किया प्रयास, गन्ने की पत्ती से काट रहा था, ग्रामीणों को देखकर भा... सिवनी में माब लिचिंग में मारे गए लोगों के परिवार से मिले कमल नाथ राजधानी में महिला से गैंगरेप : पहले अश्लील VIDEO बनाया, फिर ब्लैकमेल कर 2 लोगों ने कई बार किया दुष्क... केमिकल फैक्ट्री में आग लगते ही हुआ विस्फोट, दो की मौत, कई लोग झुलसे, दिग्विजय और नेता प्रतिपक्ष गोवि... बारात से लौट रही गाड़ी नहर में गिरी, 4 ने तैरकर बचाई जान, 14 साल का किशोर लापता, रेस्क्यू जारी 40 रुपए सस्ता हुआ सरसों का तेल, सोयाबीन-मूंगफली तेल के भाव में भी भारी गिरावट, देखें नई कीमत जब फ्री में मिलने लगा पेट्रोल, 5 मिनट में टंकी फूल कराने उमड़ पड़ी हजारों की भीड़, जानिए फिर क्या हुआ ! मध्य प्रदेश में मंकीपाक्स को लेकर अलर्ट, मंत्री ने कहा, अभी यहां कोई केस नहीं