UP Chunav 2022: कैराना में अमित शाह की घर-घर जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील

Maa Sharda Mandir

मेरठ। सुबह से ही हो रही बारिश और खराब मौसम के बीच शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां शामली के कैराना पहुंचे। इस दौरान जनसंपर्क कार्यक्रम में उनके साथ कैराना से भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह, गन्ना मंत्री सुरेश राणा व सांसद प्रदीप चौधरी भी मौजूद हैं। अमित शाह लोगों से घर-घर जाकर आने वाली दस फरवरी को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। कुछ देर बाद ही साधु स्वीट्स पर पहुँचे अमित शाह। इस दौरान यहां पर जय श्री राम के नारे गूंज रहे हैं। मोदी-योगी जिंदाबाद के नारों की भी गूंज। साधु स्वीट्स परिवार से मुलाकात कर रहे है अमित शाह।

कैराना से पलायान कराने वाले खुद पलायन कर गए

पत्रकारों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 के बाद में पहली बार कैराना आया हूं। कोविड के कारण घर-घर जाकर संपर्क किया। सीएम योगी ने विकास की गति को तेज किया है। पूरे देश में विकास की लहर दिखाई देती है। हर गरीब को सुविधाएं दी जा रही हैं। यही कैराना है जहां पलायन होता था लेकिन अब पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए हैं। पलायन पीड़ित परिवार ने कहा कि अब हमें कोई डर नहीं हैं, हम शांति के साथ व्‍यापार कर रहे ह

Shri

कैराना में अब आकर मिलती है शांति

इसके बाद अमित शाह ने कहा कि अब कैराना में आकर शांति मिलती है। उन्‍होंने कहा कि 2014 में नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व में केंद्र सरकार बनने व 2017 में प्रदेश में योगी के नेतृत्‍व में सरकार बनने पर समग्र विकास हुआ है। एयरपोर्ट, एक्‍सप्रेस वे, मेडिकल कालेज समेत तमाम योजनाएं उत्‍तर प्रदेश व देश में प्रभावी ढंग से लागू हुईं। विकास के साथ ही प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था बेहतर हुई है। आज मैं कैराना में पलायन पीडि़त मित्‍तल परिवार के साथ बैठा, परिवार के 11 लोग मौजूद रहे। यह सभी पहले पलायन कर गए थे और अब यहां दोबारा आकर सुरक्षित माहौल में अपना व्‍यापार कर रहे हैं। कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा 300 पार जाएगी। करीब पौने पांच बजे अमित शाह कैराना से निकले। इसके बाद वे मेरठ आएंगे।

मौसम में खराबी के कारण वह आधा घंटा विलंब से तीन बजे आए हैं। यहां टीचर्स कालोनी में जनसंपर्क करने के बाद पलायन पीडि़त साधु यादव के घर जाएंगे। वहीं दूसरी भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा बिजनौर पहुंचे हैं। मौसम की खराबी के कारण नड्डा करीब दो घंटे देरी से यहां पर आए हैं। कुछ देर बाद पदाधिकारियों और प्रत्‍याशियों की बैठक लेंगे।

कैराना में पलायन का मुद्दा

शामली जिले का यह बड़ा कस्बा पिछली राज्य सरकार के कार्यकाल के दौरान रंगदारों, गुंडों और बदमाशों के लिए स्वर्ग बन गया था। इनकी दहशत से लोग यहां से पलायन कर रहे थे। तब भाजपा नेता बाबू हुकुम सिंह ने पलायन मुद्दे को जोर शोर से उठाया था। सन 2017 में योगी की भाजपा सरकार बनने पर यहां कानून का राज स्थापित हुआ और पलायन कर गए लोग धीरे धीरे लौटने लगे। भाजपा पलायन के मुद्दे पर हमेशा सपा को घेरती रही है।

भाजपा नेता भी पहुंंचे 

इस बीच कैराना में व्यापारी राकेश उर्फ टीटू की प्रतिष्ठान पर भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी व कैराना सांसद प्रदीप चौधरी पहुंचे। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मीडियाकर्मियों का भी जमावड़ा है।

देना है जीत का मंत्र

गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए आज शनिवार से भाजपा के दिग्‍गज नेताओं का वेस्‍ट यूपी में दौरा कर रहेे हैैं । इस दौरान पार्टी प्रत्‍याशियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया जाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस क्षेत्र में पहले चरण का नामांकन पूरा होते ही भाजपा पश्चिम में पूरी ताकत झोंक दी है। गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को शाम पांच बजे मेरठ में बैठक लेंगे।

Maa Sharda Mandir

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
अखिल भारतीय गुर्जर महासभा का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ संपन्न, कई राज्यो से पधारे सामाजिक बंधुओ ने रखे अ... लापता युवक का शव 24 घण्टे बाद एक किमी दूर अतरसुम्बा में मिला  तांत्रिक ने बच्ची की गर्दन काटने का किया प्रयास, गन्ने की पत्ती से काट रहा था, ग्रामीणों को देखकर भा... सिवनी में माब लिचिंग में मारे गए लोगों के परिवार से मिले कमल नाथ राजधानी में महिला से गैंगरेप : पहले अश्लील VIDEO बनाया, फिर ब्लैकमेल कर 2 लोगों ने कई बार किया दुष्क... केमिकल फैक्ट्री में आग लगते ही हुआ विस्फोट, दो की मौत, कई लोग झुलसे, दिग्विजय और नेता प्रतिपक्ष गोवि... बारात से लौट रही गाड़ी नहर में गिरी, 4 ने तैरकर बचाई जान, 14 साल का किशोर लापता, रेस्क्यू जारी 40 रुपए सस्ता हुआ सरसों का तेल, सोयाबीन-मूंगफली तेल के भाव में भी भारी गिरावट, देखें नई कीमत जब फ्री में मिलने लगा पेट्रोल, 5 मिनट में टंकी फूल कराने उमड़ पड़ी हजारों की भीड़, जानिए फिर क्या हुआ ! मध्य प्रदेश में मंकीपाक्स को लेकर अलर्ट, मंत्री ने कहा, अभी यहां कोई केस नहीं