दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा वाहन, 14 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

Header Top

सभी 14 लोगों के शवों को खाई से बाहर निकाल लिया गया

Uttarakhand Road Accident : उत्तराखंड में सोमवार रात एक बड़े सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। राज्य के टनकपुर-चंपावत राजमार्ग से जुड़े सूखे डांग-डंडा मीनार मार्ग पर हुए हादसे में मैक्स वाहन में सवार 16 लोगों में से 14 लोगों की मौत हो गई। यहां बीती रात 3.20 बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया, जिसमें 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही गंभीर रूप से घायल चालक व एक अन्य व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

शादी से लौट रहे थे सभी परिजन
Shri
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक यह भीषण हादसा बुडम से करीब 3 किलोमीटर आगे हुआ। सभी लोग काकनाई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी से लौट रहे थे। मरने वालों में ज्यादातर लक्ष्मण सिंह के रिश्तेदार हैं। सूचना के बाद पुलिस व राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गया। सभी 14 लोगों के शवों को खाई से बाहर निकाल लिया गया है। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वाहन चालक की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।
सभी मृतक डंडा व कठौती गांव के
पुलिस के मुताबिक मृतक काकनाई के डंडा और कठौती गांव के हैं। हालांकि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि मैक्स ओवर राइडिंग के कारण हादसा हुआ है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मैक्स वाहन नंबर-यूके 04, टीए-4712 पर सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे।
4 महिलाओं, एक बच्ची समेत 13 शव खाई से निकाले
वाहन में 16 लोग सवार थे। हादसा सोमवार रात करीब 10 बजे के आसपास हुआ। मंगलवार सुबह 10 बजे तक 13 शव खाई से निकालकर शिनाख्त कर ली गई है। दो घायलों का उपचार चल रहा है।

 

हादसे में मृतकों के नाम इस प्रकार है –
1-लक्ष्मण सिंह (61) पुत्र ध्यान सिंह, निवासी ककनई, चम्पावत
2-केदार सिंह (62) पुत्र दान सिंह, निवासी ककनई
3-ईश्वर सिंह (40) पुत्र फतेह सिंह, निवासी ककनई
4- उमेद सिंह (48) पुत्र गणेश सिंह, निवासी ककनई
5- हयात सिंह (37) पुत्र दीवान सिंह, निवासी ककनई
6-पूजा देवी (55) पत्नी नारायण सिंह, निवासी हल्द्वानी,
7- भगवती देवी (45) पत्नी होशियार सिंह, निवासी हल्द्वानी,
8- पुष्पा देवी (50) पत्नी शेर सिंह, निवासी ककनई
9- बसंती देवी (35) निवासी चम्पावत
10- श्याम लाल (50) पुत्र दनी राम, निवासी डांडा
11- विजय लाल (48) पुत्र ईश्वरी राम, निवासी डांडा
12-हरीश सिंह (15) पुत्र उमेद सिंह, निवासी डांडा
13- बसंती देवी (05) निवासी चम्पावत

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Don`t copy text!
ब्रेकिंग
शहर में गली कोनों में संचालित हो रही है अवैध मांस दुकानें, निगम के जम्मे‌दार अफसर आंख बंद कर जेब गरम... प्रसूता की बिगड़ी हालत, बल्‍लियों पर लटकाकर 03 किमी पैदल चले ग्रामीण, तब मिला अस्‍पताल पहुंचने का सा... Harda news : कमल पटेल ने वायरल वीडियो के आरोपों को नकारा ! कहा आरोप सिद्ध करें नहीं तो करेंगे मानहान... अगले 3 दिनों के दौरान इन राज्यों में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना युवाओ को चिकित्सा क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए हरदा में ही कोर्स उपलब्ध , भगवान श्रीकृष्ण के जन्म उत्सव हर्ष उल्लास के साथ मनाया ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर नगर निगम ने चलाया बुलडोजर, फूट-फूटकर रो पड़ी प्रियंका, देखें वीडियो… महिला कॉन्सटेबल ने छात्र को प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी की…और लूट लिए लाखों रुपये के साथ जेवरात… शराब पीकर स्कूल पहुंच गया प्रिंसिपल, बच्चों के सामने उतार दिए कपड़े और फिर… गांव में अज्ञात बीमारी से 61 ग्रामीणों की हो चुकी है मौत, 20 दिन बाद पहुंची स्वास्थ्य टीम