ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

Bhopal News : भाजपा का आज 45 वां स्थापना दिवस एक लाख लोगो पार्टी ज्वाईन कराने का लक्ष्य

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल। भारतीय जनता पार्टी शनिवार 6 अप्रेल को अपना 45 वां स्थापना दिवस मना रही है।इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय में विशेष साज सज्जा की गई। इस अवसर पर पार्टी संगठन द्वारा अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। प्रदेश एवं जिला कार्यालयों पर विशेष सजावट की गई है।
प्रदेश में मुख्‍य कार्यक्रम भोपाल में पुरानी आरटीओ बिल्‍डिंग में प्रदेश मुख्‍यालय पर हुआ। जहां कुछ देर पहले मुख्यमंत्री डा मोहन यादव व प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी का ध्‍वज फहराया। इस कार्यक्रम में भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, नरोत्तम मिश्रा,लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी डा- सिंह समेत पार्टी के पदाधिकारी व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

प्रत्येक जिले में होगें कार्यक्रम

प्रदेश के सभी 64,523 बूथों पर कार्यक्रम आयोजित कर भारत माता, पंण् दीनदयाल उपाध्यायए डाण् श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर पार्टी का ध्वज फहराते हुए भाजपा की रीति.नीति का प्रसार किया जा रहा है।  पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता रामलाल मालवीय सहित तीन दर्जन से अधिक कांग्रेस नेता हुए भाजपा में शामिल हो गए

पूर्व विधायक रामलाल मालवीय भाजपा में हुए  मिल  शामिल

- Install Android App -

उज्जैन कांग्रेस के पूर्व विधायक रामलाल मालवीय सहित तीन दर्जन से अधिक कांग्रेस नेता हुए भाजपा में शामिल हो गए। रामलाल मालवीय दिग्विजय सिंह के करीबी नेता माने जाते हैं और वह दो बार विधायक रह चुके हैं। इसके अलावा रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर रमेश चन्द्र सक्सेना ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

Don`t copy text!