ब्रेकिंग
Harda News: जल स्रोतों के संरक्षण के लिये सभी शहरों में 5 जून से शुरू होगा विशेष अभियान, नगरीय विकास... Harda News: ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं की समीक्षा बैठक 30 मई को Harda News: 30 दिवसीय मशरूम प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित Harda News: मतगणना स्थल पर पत्रकार अपने फोन, मीडिया कक्ष तक ही ले जा सकेंगे Harda News: लोकसभा निर्वाचन की मतगणना हेतु नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों को दी ट्रेनिंग Mumbai News: भारत पहुंचा सबसे बड़ा कंटेनर जहाज, अदाणी के मुंद्रा पोर्ट्स पर डाला लंगर हरदा : गल्ला मंडी मॆं फल विक्रेताओं का अवेध कब्जा Indore News: वरिष्ठजनों का उत्साहवर्द्धन करने हेतु विशेष कैरम प्रतियोगिता का आयोजन रहटगांव : सांप के काटने से जिस महिला की हुई थी मृत्यु उस जहरीले सांप को सर्प मित्र ने ढूंढ निकाला, त... हंडिया : घर के आंगन में सो रहे युवक पर धारदार हथियार चाकू से हमला FIR दर्ज !

BIG News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी टीम ने किया गिरफ्तार

अब AAP   का क्या होगा, केजरीवाल की गिरफतारी के बाद हंगामा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दिल्ली। देश में यह एक बहुत बड़ा वाक्या है जब किसी सीएम को उसके पद पर रहते हुए उसे गिरफतार किया गया है। इस प्रकार की घटना भारतीय इतिहास में संभवतः पहली बार ही हुई होगी। भारत में अब तक किसी भी मौजूदा मुख्यमंत्री को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस मामलें भारतीय राजनीति में यह पहली घटना है। जो इस प्रकार से सीएम पद पर रहते हुए केजरीवाल को पुलिस ने घर जाकर गिरफतार किया है। इससे पहले भी देश में 5 अलग अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियो को जांच में लिया गया था मगर उससे पहले उन्होने इस्तीफा दिया था।

ईडी  टीम ने केजरीवाल के घर पर दबिश दी

लगातार पिछले कई दिनों से ईडी द्वारा केजरीवाल को समन भेजा गया मगर वह पूछताछ के लिए उपस्थित नही हुए अब 8 वी बार समन भेजा गया और केजरीवाल फिर भी उपस्थित नही हुए। गुरुवार को अरविंद केजरीवाल को ईडी के 9वें समन पर पेश होना था लेकिन वह नहीं पहुंचे थे। शाम को ईडी की टीम ने केजरीवाल के घर पर दबिश दी। केजरीवाल से पूछताछ के बाद ईडी ने गिरफतारी करनें का फैसला किया।

दिल्ली  में भारी सुरक्षा तैनात

दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने और ईडी मुख्यालय लाए जाने के बाद आईटीओ पर बैरिकेडिंग और भारी सुरक्षा तैनात की गई है।

हमें तो अपनों ने लूटा- कांग्रेस ने ही की थी शराब घोटाला की शिकायत

- Install Android App -

घोटाला मामले में गिरफ्तार अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरी कांग्रेस पार्टी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है| दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने ही शराब घोटाला की शिकायत की थी और इस मामले में एक्शन लेने के लिए दिल्ली पुलिस को पत्र भी लिखा था| कांग्रेस पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी|

एक्साइज पालिसी की आढ़ में कमाई की साजिश

ईडी ने कहा, ‘जांच में सामने आया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालतत्कालीन उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदियाके.कविथा के साथ कई अन्य आप नेताओं ने मिलकर इस एक्साइज पॉलिसी  बनाने और उसे लागू करने की साजिश रची थी ताकि पॉलिसी की आड़ में करोडो की कमाई की जा सके|  साउथ लॉबी से के.कविता के जरिये आई  100 करोड़ रुपये का पार्टी में इस्तेमालमनीट्रेल के लेकर केजरीवाल से पूछताछ हो रही है| 

 

Don`t copy text!