ब्रेकिंग
Harda News : प्रधानमंत्री श्री मोदी 29 फरवरी को देंगे मध्यप्रदेश को कई सौगातें Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने पटवारियों के डाक्यूमेन्ट सत्यापन कार्य का निरीक्षण किया Harda News: कलेक्टर श्री सिंह व सीईओ श्री सिसोनिया ने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण किया Ladli Behna Yojana: 01 मार्च को आएगी लाडली बहना योजना की अगली किस्त, सीएम मोहन ने किया ऐलान BIG News up: ट्रेक्टर ट्राली तालाब में गिरा, 24 की मौत कई लोग घायल, सीएम योगी ने जताया गहरा दुख Mousum News : मप्र में बदलेगा मौसम, नर्मदापुरम में तेज बारिश के साथ औले गिरने की संभावना Breking News: खरगोन में फुटवियर दुकान में लगी आग में परिवार के चार लोग झुलस गए MP News: CM मोहन यादव के बेटे और हरदा की बेटी आज पुष्कर में लेंगे सात फेरे। Ladli Behna Aawas Yojana: मध्य प्रदेश की महिलाओं को 01 मार्च को मिल सकता है, आवास योजना की पहली किस्... Khandwa News: कुशीनगर एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर आते ही मची भगदड़ आखिर जिम्मेदार कौन? बेदम हुए मरीज ...

Big News Harda: शिक्षक के घर लाखो की चोरी, नामजद रिपोर्ट लिखाने के बाद भी चोरों को नहीं पकड़ पाई रहटगांव पुलिस !

वन क्षेत्र बोरी में शिक्षक के यहां एक लाख से अधिक की हुई थी चोरी –

टिमरनी : सोडलपुर रहटगांव थाना अंतर्गत टेमा गांव चौकी में आने वाले ग्राम बोरी में 1 दिसंबर की रात्रि में शिक्षक गेंदालाल पिता लक्ष्मण पानसे के यहां 50000 नगदी और लगभग 1 किलो चांदी सहित 4 तोला सोने की चोरी चोरों के द्वारा की गई थी।
घर में रखी पेटियां चोर खिड़की तोड़कर निकाल ले भागे थे और पास के खेत में जाकर चोरों ने पेटियां में रखी रकम और पैसे निकाल कर भाग गए हैं।
वही सामान पूरा छोड़ गए थे सुबह जब परिवार वालों ने देखा तो पास के खेत में सामग्री पड़ी मिली है और उसकी सूचना तत्काल रहटगांव थाना की टेमागांव चौकी पर पहुंच कर परिवार जनों ने चोरी की शिकायत नाम जद कराई थी। जिसमें परिवार वालों ने बताया था कि करीबी ग्राम ऊंचा बरारी मिश्री पिता किशोरी लगातार चोरियों का अंजाम दे रहा है उस दिन भी वह गांव में ही घूम रहा था और उसी के द्वारा यह चोरी की गई है।
शिक्षक एक दिन पहले ही मक्का बेच कर आए थे। और वह राशि 50 हजार नगदी घर में रखी थी साथ में चोरों ने चांदी की बाकड़ हाथ के चूड़ा पायल एवं सोने का मंगलसूत्र व पांचाली कान के टॉप्स सहित अन्य सामान चोरी कर ले गया है एक महीना होने के बाद भी पुलिस ने अब तक चोर को नहीं पड़ा है परिवारजन चोरी की घटना होने के बाद से परेशान है पुलिस प्रशासन को इस और ध्यान देकर जल्द चोरी का खुलासा करना चाहिए ।

इनका कहना है –

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

यदि नाम दर्ज रिपोर्ट कराई है तो जल्द चोर को पकड़ कर चोरी का खुलासा किया जाएगा, घनश्याम शर्मा थाना प्रभारी रहटगांव

Don`t copy text!