ब्रेकिंग
Harda News: RTO आफिस के निरीक्षण में नहीं मिला कोई अधिकारी कर्मचारी, आरटीओ के विरूद्ध होगी अनुशासनात... Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Jio, Airtel, Vi Recharge 2024: Jio, Airtel और Vi मे सबसे अच्छा कौन ? Harda News: हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम भीमपुरा में किया गया सामुदायिक भवन का भूमि पूजन Harda News: ‘एक पौधा माँ के नाम’ अभियान के तहत ग्राम उड़ा में 280 पौधों का रोपण किया

Crime News : प्रिंसिपल के कमरे में छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म, महिला को अर्धनग्न कर सड़क पर दौड़ाया 

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 पंजाब। प्रदेश मे महिलाओं के प्रति अपराध बढते जा रहे हैं इसी को लेकर हाईकोर्ट ने तल्ख टिप्पणी की हैं उन्होने के एक मामले को महाभारत से जोड़कर टिप्पणी की हैं कि जब द्रोपदी का चीरहरण हुआ था तो जिम्मेदारों का मौन रहने से महाभारत जैसा युद्ध हुआ था। आज पंजाब के तारनतार में महिला को अर्धनग्न कर सड़कों पर दौड़ाया गया है। जो महाभारत की घटना को याद दिला रहा हैं।

प्रिंसिपल के कमरे में छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म

कालेज में शिक्षा के लिए जाने वाले विद्यार्थी अब क्राईम कर रहे है। ऐसा ही एक सनसनी खेज मामला सामने आया हैं जहां तीन युवकों ने सरकारी कालेज में प्रिंसिपल के कमरे में छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना 27 मार्च की हैं लेकिन शिकायत पर मामला अभी दर्ज किया गया हैं पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर तीन युवको के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जानकारी के अनुसार पीडिता छात्रा को दविंदर सिंह ने बात करने के बहाने प्रिसिपल के कमरे में बुलाया छात्रा प्रिेसिपल के कक्ष होने से बेफिक्र होकर चली गई । जब वह वहां गई तो वहां दो अन्य आरोपी भी थे। तीनों आरोपियों ने उससे गैंगरेप किया।

महिला को अर्धनग्न कर सड़क पर यादौड़ा 

पंजाब में महिलाओं के साथ अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही बेटी की लव मैरिज से नाराज परिजनों ने युवक की मां के कपड़े फाड़ दिए थे और अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर घुमाया था। आरोपियों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं मामला हाईकोर्ट भी पहुंचा था। कोर्ट ने इस मामले में बेहद तल्ख अंदाज में टिप्पणी करते हुए कहा था कि तरनतारन की घटना ने हमें महाभारत काल की याद दिला दी द्रौपदी का चीरहरण होने पर पांडव व भीष्म पितामह मौन थे। इस मौन का परिणाम महाभारत के युद्ध में लाखों लोगों की मौत के रूप में सामने आया था। आज सदियों बाद कानून के राज में प्रशासन की नाक तले हुई इस प्रकार की घटना होने पर हम मूकदर्शक नहीं बने रह सकते। प्रेम विवाह करने वाले लड़के की मां को अर्धनग्न कर सड़कों पर घुमाने को लेकर पंजाब.हरियाणा हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए यह टिप्पणी की है। हाईकोर्ट ने अब 30 अप्रैल तक पंजाब सरकार को इस बारे में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया है।

- Install Android App -

{News source- Internet )

Don`t copy text!