ब्रेकिंग
Harda News: RTO आफिस के निरीक्षण में नहीं मिला कोई अधिकारी कर्मचारी, आरटीओ के विरूद्ध होगी अनुशासनात... Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश, हंडिया के पंचायत... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Jio, Airtel, Vi Recharge 2024: Jio, Airtel और Vi मे सबसे अच्छा कौन ? Harda News: हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम भीमपुरा में किया गया सामुदायिक भवन का भूमि पूजन Harda News: ‘एक पौधा माँ के नाम’ अभियान के तहत ग्राम उड़ा में 280 पौधों का रोपण किया

Crime News Bhopal: क्राइम ब्रांच ने 16 किलो गांजे के साथ दो महिलाओं को पकड़ा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल। अपराध की दुनिया में महिलाओं का वर्चस्व बनता जा रहा हैं। महिलाओं के द्वारा अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है क्योकि लोगो को विश्वास महिलाओं पर बना रहता है कि वह अपराध नही करेगी।क्रांईम ब्रांच को शहर में गांजे तस्करी की खबर मिल रही थी। जिसमें महिलाओं द्वारा गांजा विशाखापट्नम से कम दाम में खरीदी कर शहर के विभिन्न हिस्सों में बेचा करती। जिसमें खास कर कोलार शाहजहांनाबाद और गौतमनगर आदि में बिक रहा था। क्राईम ब्रांच की टीम ने बुधवार की सुबह मादक पदार्थ तस्करी में दो महिलाओ को गिरफ्तार किया।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ाई महिलाएं

मंगलवार की रात क्राइम ब्रांच को सूचना आई कि मंगलवारा ग्रांड होटल के पीछे दो महिलाएं गांजा लिए खड़ी है।जो किसी ग्राहक के इंतजार में हैं इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुची जहां उन्हे दो महिलाएं मिली उन्हे हिरासत में लेकर थाने लाया गया। इनमें एक पुरानी पहचान मादक पदार्थ तस्कर श्याम नगर हबीबगंज निवासी 25 वर्षीय रीना उईके और ग्राम मडिया भडौसा बासौदा जिला विदिशा 65 वर्षीय कौशल्या बाई अहिरवार के रूप में हुई। तलाशी में दोनो के पास पिट्ठू बैग व ट्राली बैग के अंदर से 16,502 किग्रा गांजा बरामद किया गया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों महिलाओं पर एफआइआर दर्ज की गई।

- Install Android App -

Don`t copy text!