ब्रेकिंग
MP News: आज बालाजी मन्दिर परिसर मे विवाह और निकाह एक साथ होगा Dewas News: रील बनाने वाले युवक की हुई पिटाई विडियो वायरल करने से किया था मना, पीड़ित ने थाने मे शिका... खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्...

Dewas News : टेंकर को पलटता देख क्लीनर जान बचाने ट्रैक्टर से कूदा मगर गर्म डामर काल बनकर उस पर गिरा हुई मौत

धनतालाब घाट डामर से भरा टेंकर अनियंत्रित होकर पलट गया 

डामर की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत 

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 देवास। इंदौर बैतूल हाइवे के धनतालाब घाट पर रविवार की सुबह एक हादसा हो गया। जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इंदौर से हरदा की ओर आ रहे डामर से भरा टेंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसी दौरान बगल से गुजर रही रेत से भरी ट्रैक्टर- ट्राली में सवार एक व्यक्ति डामर की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वहां पर जाम लग गया दोनो ओर 5 किमी लंबी वाहनों की कतार लग गई। डामर फैलने से वाहन फंसने लगे बमुश्किल वाहन निकाले गए।

डामर की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत 

बिजवाड़ पुलिस सहायता केंद्र के आरक्षक दिलीप बेडवाल, शमशेर ने बताया रविवार सुबह डामर से भरा टैंकर बड़ौदा से नागपुर जा रहा था। घाट पर मोड़ वाले स्थान पर टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उसके साइड में ही बिजवाड़ की ओर से बालू रेती भरकर आ रहे ट्रैक्टर में बैठा क्लीनर जो खातेगांव का बताया जा रहा है| उसने टैंकर को पलटता देख नीचे कूदा और टैंकर की चपेट में आ गया। टैंकर में भरा गर्म डामर उसके पूरे शरीर पर आ गया जिससे मौत हो गई। वहीं हादसे में टैंकर का चालक प्रवीण सूर्यवंशी निवासी भोपाल भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे डायल 100 वाहन की मदद से कन्नौद अस्पताल पहुंचाया गया।

- Install Android App -

Don`t copy text!