ब्रेकिंग
Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मनमानी फीस लेने वाले 9 स्कूलों पर लगाया 2-2 लाख रु. का अर्थदंड, 2 स... Harda News: जलस्रोतों के संरक्षण हेतु 5 से 15 जून तक आयोजित होगा विशेष अभियान ‘नमामि गंगे’ अभियान की... BIG News : दिल्ली मे पारा पहुंचा 52.9 अब क्या होगा....? जानिए कितना है नुकसानदायक Harda Mp Big News: रेत मुरूम माफियाओ पर कार्यवाही: 390 डम्पर अवैध मुरूम जप्त की गई, कलेक्टर श्री सिं...

Harda News: घर-घर दीप जलाकर, मेहन्दी व रंगोली बनाकर दिया मतदान का संदेश


हरदा :
लोकसभा निर्वाचन के लिए हरदा जिले में 26 अप्रैल को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव को देखते हुए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आदित्य सिंह के निर्देशन में जिले में मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के संबंध में गांव से लेकर शहर तक जगह-जगह मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इन गतिविधियों में समाज के हर वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित की जा रही है।
जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास तथा स्वीप के सहायक नोडल अधिकारी श्री संजय त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार शाम को सिराली के वार्ड क्रमांक 5 में घर-घर दीप जलाकर मतदाताओं को मतदान के लिये प्रेरित किया गया। ग्राम पंचायत आमसागर में मंगलवार को जिला स्वीप आइकॉन श्री अनिल मल्हारे ने मतदाताओं को लोकसभा निर्वाचन के लिये मतदान की शपथ दिलाई। हरदा में स्वीप गतिविधियों के तहत वार्ड क्रमांक 21 व वार्ड क्र. 16 में मेहंदी व अन्य गतिविधियों के माध्यम से मतदान के लिये प्रेरित किया गया। खिरकिया के ग्राम चारूवा में स्वसहायता समूह के सदस्यों द्वारा जागरूकता रैली, पोस्टर, रंगोली के माध्यम से महिला मतदाताओं को लोकसभा निर्वाचन के लिये 26 अप्रैल को मतदान करने के लिये प्रेरित किया।

- Install Android App -

Don`t copy text!