ब्रेकिंग
Love Story : बेटे की शादी से पहले समधी को समधन से हो गया प्यार, समधन को लेकर हुआ फरार, समधी के 10 और... Big News Up: VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जितन सहनी की जघन्य हत्या, पत्नी के निधन के बाद अकेले रहते... Harda News: RTO आफिस के निरीक्षण में नहीं मिला कोई अधिकारी कर्मचारी, आरटीओ के विरूद्ध होगी अनुशासनात... Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश, हंडिया के पंचायत... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Jio, Airtel, Vi Recharge 2024: Jio, Airtel और Vi मे सबसे अच्छा कौन ?

Harda news: बहु के गंभीर आरोप पर बुजुर्ग सास ससुर बोले हम छटवा हिस्सा देने को तैयार हु। बहु मांग रही आधा हिस्सा , बुजुर्ग बोले मेरी बेटियां कहा जायेगी। उनका भी हिस्सा है।

हरदा। शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक के पास एक विधवा महिला सपना अग्रवाल उसकी पांच साल की बेटी को लेकर शिकायत आवेदन लेकर पहुंची थी। महिला का आरोप था कि उसके सास ससुर ने उसे घर से निकाल दिया।मायके में भी कोई नही है। और उसको उसका हिस्सा सास ससुर द्वारा नही दिया जा रहा। मकड़ाई एक्सप्रेस ने इस मामले में महिला सपना अग्रवाल की बात और उनकी शिकायत को प्रशासन के सामने रखा था।

जब इस मामले में सास ससुर से उनका पक्ष जाना तो सच्चाई कुछ और ही निकली।

महिला के बुजुर्ग ससुर अमीर चंद अग्रवाल और उनकी पत्नी ने बताया की हमारी एक मात्र संपत्ति हमारा मकान था। हमारे दो बेटे और तीन बेटियां है। एक बेटा मानसिक रूप से पिछले 25 वर्षो से बीमार है। उसका इलाज चल रहा है। हमारा परिवार शारीरिक और आर्थिक रूप से काफी परेशान है। बेटे की कोरोना में मौत हो गई। बहु हमारे साथ रहती थी। आर्थिक तंगी के चलते मकान कीमत 45 लाख में बेच दिया। अब किराए के मकान में रह रहे है। बहु को उसका हिस्सा छ्टवा हिस्सा साढ़े 8 लाख देने को तैयार है। बहु के पास दो लाख कीमत के जेवर भी रखे है। लेकिन वो अभी भी 18 से 20 लाख रुपए की मांग कर रही है

बुजुर्ग दंपति  ने बताया की मेरा एक मानसिक रूप से बीमार बेटा और हम दोनो पति पत्नी कहा जायेगे।

लेकिन बहु बुढ़ापे में हमे शारीरिक मानसिक रूप से इतना परेशान कर रही है। और झूठे आरोप लगाकर समाज में हमे बदनाम कर रही है। मकान जिस व्यक्ति ने खरीदा उसने पूरे पैसे दे दिए।रजिस्ट्री हो गई।

बहु जबरन उस मकान में बैठकर अडंगा लगा रही है। और हिस्से में ज्यादा पैसे की मांग कर रही है। जबकि मकान बेचा उस राशि में छे हिस्से होना चाहिए। मेरी बेटियां भी है। और एक बेटा भी। उनका हक भी है।

बुजुर्ग दंपति ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत आवेदन देकर निष्पक्ष जांच कर न्याय दिलवाने की बात कही है।

मकान खरीददार को भी धमका रही बहु।

वही जिस व्यक्ति को मकान बेचा है। बहु सपना अग्रवाल ने मकान के खरीददार नागेश राठौर और उसकी पत्नी से भी विवाद किया।और घर खाली नहीं करने झूठे केस में फंसाने की फंसाने की धमकी दे रही है। खरीददार ने भी एसपी महोदय और थाने में लिखित शिकायत आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है।

साथ ही मकान में जबरजस्ती कब्जा कर रह रही बहु से मकान खाली करवाने की मांग की है। इस खबर के माध्यम से न पक्ष न विपक्ष सिर्फ निष्पक्ष होकर हमने तीनो व्यक्तियों की बात रखी।  जिला पुलिस अधीक्षक इस मामले में जांच करवाए। और ये पारिवारिक विवाद की समस्या का समाधान करे।

बुजुर्ग सास ससुर ने एसपी महोदय को शिकायत की

 

प्रति,

- Install Android App -

1 श्रीमान पुलिस अधीक्षक पुलिस अधीक्षक कार्यालय हरदा।

2 श्रीमान थाना प्रभारी महोदय सिटी कोतवाली थाना हरदा म०प्र० ।

विषयः- बहू के व्दारा गाली गुप्तार एवं जान से मारने की धमकी देने बाबत्।

महोदयजी,

उक्त विषय मे निवेदन है कि मै आवेदिका श्रीमति गीता अग्रवाल पत्नि अमीरचन्द्र अग्रवाल निवासी संजय वार्ड हरदा की निवासी हूँ। मैं आवेदिका के पति के व्दारा अपने हिस्से का मकान बिकी किया है। जिसमे मेरी बहू का हिस्सा देने को तैयार हूँ।

यह कि, मेरे पति के व्दारा उक्त मकान की रजिस्ट्री प्रतिफल की राशि प्राप्त कर ली है एवं मेरे व्दारा उक्त मकान खाली कर दिया गया है लेकिन मेरी बाडू श्रीमति सपना अग्रवाल पति स्व श्री आशीष अग्रवाल के व्दारा उक्त मकान के हिस्से में अधिक राशि की माँग कर रही है कहती है कि मुझे उक्त मकान की संपूर्ण राशि दी जावे।

यह कि, मेरी बहू के व्दारा मुझे गाली गुप्तार एवं मारने की धमकी एवं हरीजन एक्ट के तहत प्रकरण बनाने की धमकी देती है एवं मेरी आयु लगभग 65 वर्ष हो चुकी है और मुझे धक्का मारकर मुझे मारने की धमकी दे रही है एवं मेरे खानदानी सोने चाँदी के जैवर व नगदी 25,000 रू उक्त मकान में रखे है जो मुझसे छीन लिए है और अपना कब्जा कर लिया है। मेरे साथ किसी भी प्रकार का कोई भी हादसा हो सकता है इसलिए मैं आप महोदय से निवेदन कर रही हूँ।

 मोके पर जाँच होकर उसके हिस्से का रूपया देकर बिकी मकान संपत्ति पर उसका कब्जा हटा जाये। उक्त मकान पर मेरे पति का नाम अंकित है उसका कोई हिस्सा नही है इसके बाद भी मेरे पति के व्दारा उसके हिस्से का रूपया याने की छटवा हिस्से का रुपया 8,50,000 रू बनता है।

 वह मै आवेदिका देने को तैयार है।

 

अतः श्रीमान से निवेदन है कि मेरे बहू के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही कर रूपया दिलाने एवं उक्त मकान से खाली कराने समझाईश दी जावे।

Don`t copy text!