ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

Indore News : छापामार कार्यवाही के दौरान शराब माफिया ने महिला आबकारी अधिकारी को धमकाया

शराब माफिया पर छापा मार कार्यवाही

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर। रंगपंचमी के दिन ड्राय डे पर शराब बेच रहे तस्कर की सीनाजोरी का आलम देखिए महिला आबकारी अधिकारी को धमकाने लगा है। अवैध शराब के अड्डे पर छापा मार कार्यवाही के दौरान महिला अफसर से शराब तस्कर ने अभद्रता और धमकाया। सदर बाजार थाना पुलिस ने तस्कर और सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि रंगपंचमी पर एसआई आबकारी अधिकारी मीरा सिंह ठाकुर इमली बाजार में राकेश नागर के यहां पर छापामार कार्यवाही के दौरान 5 पेटिया शराब की पकड़ी। इस दौरान छापामार टीम के उपर पानी फेंका गया झूमाझटकी की गई। राकेश और उसके परिवार के सदस्य महेंद्र नागर विक्की नागर ने आबकारी टीम के साथ विवाद किया। इस पर आबकारी टीम को मदद के लिए पुलिस बल सदर थाना बाजार से बुलाना पड़ा आबकारी विभाग की शिकायत पर रात में सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

- Install Android App -

Don`t copy text!