ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

Indore News: राजनीति का रसूख: कार चालक ने पुलिस की कालर पकड़, गाली गलौच बदसलूकी के आरोपी को मंत्री का फोन पर ने छोड़ा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर : अपनी राजनीति उंची पहुंच की अकड़ इतनी है कि वह नियम कानून को अपनी जेब में लेकर चलते हैं,जहां सरकारी कर्मचारी अगर उन्हे नियम बताए तो उसके साथ हाथापाई पर उतर आते हैं। ऐसी ही एक घटना शहर के व्यस्तम चैराहे पर हुई। खजराना चैराहे पर नशे में धुत्त एक युवक ने पुलिसकर्मी की कालर पकड़ गालियां देते कहा तेरी नौकरी खा जाउंगा। पुलिसकर्मी उसे थाने ले आए मामला दर्ज कर भगा दिया सूत्रों का कहना है कि उसके लिए मंत्री जी का फोन आया था।

मामला रविवार की रात खजराना का है जहां ट्रैफिक थाना के सूबेदार ब्रजराज और सिपाही विकास शर्मा ट्रैफिक व्यवस्था देख रहे थें | इसी दौरान ट्रैफिक सिग्नल बंद था एक काले रंग की कार का चालक हुटर बजाने लगा। पुलिसकर्मी विकास ने रोका तो नशे में धुत्त युवक ने विकास की कालर पकड़ धक्का मुक्की की इनका वीडियों बना रहे पुलिसकर्मी से मोबाईल छीनकर गालिया देते हुए नौकरी खा जाने की धमकी दी। पुलिस की मदद से उसे पकड़ा।इधर मामला वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा तो मामला कायम किया। गया। टीआइ सुजीत श्रीवास्तव ने सिपाही विकास की शिकायत पर आरोपित करण ढालीवाल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में एफआइआर दर्ज की। सूत्रों का कहना है कि मंत्री का फोन इस संबंध में आया था।इधर थाना प्रभारी का कहना है कि वह थाने आने से पहले ही भाग गया।

- Install Android App -

Don`t copy text!