ब्रेकिंग
Harda News: RTO आफिस के निरीक्षण में नहीं मिला कोई अधिकारी कर्मचारी, आरटीओ के विरूद्ध होगी अनुशासनात... Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश, हंडिया के पंचायत... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Jio, Airtel, Vi Recharge 2024: Jio, Airtel और Vi मे सबसे अच्छा कौन ? Harda News: हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम भीमपुरा में किया गया सामुदायिक भवन का भूमि पूजन Harda News: ‘एक पौधा माँ के नाम’ अभियान के तहत ग्राम उड़ा में 280 पौधों का रोपण किया

keral News : कुवैत की आगजनी में 45 भारतीयों की हुई मौत सभी के शव पहुंचे केरल , मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 केरल। विगत दिनों कुवैत के मगाफ शहर की एक इमारत में आगजनी की घटना हुई थी। जिसमें 45 से अधिक भारतीयों की दर्दनाक मौत हो गई। उन सभी भारतीय के शव विशेष विमान के द्वारा केरल लाया गया। कोचीन एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे परिजनों को सभी के शव सौंपे गए। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, विदेश राज्य मंत्री कीर्ति वर्धन सिंह, केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी और अन्य मंत्रियों ने मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री कीर्ति वर्धन सिंह ने इस घटना पर दुख जाते हुए कहा कि ‘यह एक बहुत ही दुखद घटना है और हम सभी इसके लिए बहुत दुखी हैं। जैसे ही हमारी सरकार को इस घटना के बारे में पता चला, पीएम मोदी ने तुरंत एक बैठक बुलाई और हमें तुरंत कुवैत पहुंचने और सभी संभव कदम उठाने का निर्देश दिया ताकि पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द वापस लाया जा सके। कुवैत के मंगाफ शहर में श्रमिकों के आवास वाली एक इमारत में बुधवार को आग लग गई थी। जिसमें 45 भारतीयों की मौत हो गई,।

मृतकों में सर्वाधिक केरल के निवासी है। कई शवों की पहचान के लिए डीएनए टेस्‍ट तक करना पड़ा था। इस घटना के बाद भारतीय श्रमिकों के शव को भारत वापस लाने के लिए विदेश राज्य मंत्री कीर्तिवर्धन सिंह कुवैत पहुंचे थे, उन्‍हें वहां इस घटना में घायल अन्य भारतीयों से मुलाकात भी की थी।

- Install Android App -

Don`t copy text!