ब्रेकिंग
Harda: पंडित परिवार ने स्वर्गवासी माँ के कार्यक्रम मॆं बांटे पौधे, करीबी रिश्तेदारों परिवार जनों ने ... Harda Big news: जिले से लगभग 56 कार और 139 मोटर साइकिल चालको और उनके वाहनों की जांच की गई । 18 वाहन ... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 23 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda News: श्रावण सोमवार पर आज श्रीतिलभाण्डेश्वर महादेव के सांध्यकालीन दिव्य दर्शन ! Big Breaking News: प्रेम प्रसंग मे नदी में कूदकर युवती ने दे दी जान ! नदी के पुल पर सुसाइड नोट और मो... Harda News: वर्षा ऋतु में पशुपालक करें पशुओं की विशेष देखभाल Harda News: जिले के 5 स्वास्थ्य केन्द्र राष्ट्रीय गुणवत्ता आश्वासन के मानक में उत्तीर्ण हुए Harda News: वन स्टॉप सेंटर में पौधरोपण कार्यक्रम सम्पन्न Harda News: जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में खण्ड स्तरीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित होंगे, 24 को खिरकिया,... Harda Big News: हरदा ब्लास्ट पीड़ितों को सरकार न्याय दे, 21 किलोमीटर सदबुद्धि यात्रा निकाली, हरदा से...

Ladli Bahna Yojana Update: CM मोहन यादव का लाडली बहनों को मकर संक्रांति के पहले मिलेगा उपहार, इस तारीख को बैंक खातों में आएगा पैसा

इंदौर : प्रदेश के सीएम मोहन यादव मध्य प्रदेश में वित्तीय संकट के बावजूद लाडली बहनों के साथ खड़ी रहेगी। आखिरकार राज्य सरकार ने इस माह की 10 तारीख को लाडली बहन योजना की 8 वीं किस्त में महिलाओं के खाते में 1250 रुपए की राशि डालने का फैसला किया है।

सीएम मोहन यादव ने कहा की मोदी सरकार की प्राथमिकता के अनुसार राज्य में 10 से 15 जनवरी तक महिला सशक्तिकरण पर आधारित कार्यक्रम आयोजित होंगे।
शनिवार को मुख्यमंत्री ने इंदौर में बी के माध्यम से बैठक लेकर इस आशय की घोषणा की है इतना ही नहीं मकर संक्रांति पर भी इस बार राज्य में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए गए हैं।

10 तारीख को ही आएंगे पैसे –

दरअसल शनिवार शाम को मुख्यमंत्री देहरादून से सीधे इंदौर पहुंचे थे. यहां उन्होंने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर वीडियो कान्फ्रेंसिंग से युवा दिवस, मकर संक्रान्ति और लाड़ली बहना योजना के क्रियान्वयन के संबंध में तैयारियों की बैठक ली।

इस अवसर पर बताया गया कि मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में बहनों के खातों में 10 जनवरी को राशि अंतरित की जायेगी।

- Install Android App -

Don`t copy text!