ब्रेकिंग
Mp Big News: सिवनी के कलेक्टर और एसपी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने हटाया । हरदा : हरदा जिले के विभिन्न पोलियो बूथ पर 5 वर्ष तक की आयु के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई Harda News: जिले के अन्नदाताओ को चोर समझ रहा है जिला प्रशासन : मोहन बिश्नोई ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज... सिवनी मालवा: चुनिंदा दुकानों पर मिलती है प्राइवेट स्कूलों की किताब, कॉपी लेने का भी दबाव, 

MP News : 15 लाख की चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, पहले गहनों को गिरवी रख ले लिया लोन फिर लिखाई चोरी की रिर्पोट

 एक ऐसा भी मामला पहले जेवरो को प्रायवेट कंपनी में गिरवी रखकर उस पर लोन ले लिया फिर उन्ही जेवरों के चोरी होने की झूठी रिर्पोट लिखाई कारण ऐसा की जानकर रह जाओगें हैरान…

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 उज्जैन। शहर के देवास रोड नागझिरी थाना क्षेत्र की गंगा विहार काॅलोनी निवासी सन्नी खत्री जो साइंस कालेज के र्मचारी है उन्होने थानें में रिर्पोट दर्ज कराई थी कि उनके घर जेवरों की चोरी हो गई जो करीब 15 लाख रुपये के है।
इधर पुलिस चोरी की घटना मामला अज्ञात चोरो पर दर्ज कर विवेचना में लिया|

फरियादी पर मण्णापुरम गोल्ड से लोन

और कुछ लोगो से पूछताछ के बाद पता चला कि फरियादी पर मण्णापुरम गोल्ड से लोन है। पुलिस ने मण्णापुरम गोल्ड से भी जानकारी ली। इसके बाद पुलिस की तफतीश में क्लियर हुआ कि फरियादी ने पारिवारिक बंटवारे होने के डर से जेवरों की चोरी की रिर्पोट लिखवाई है। पुलिस की पूछताछ में फरियादी ने कबूल उसने 15 लाख रुपये कीमत के सोने के आभूषण को मणप्पुरम गोल्ड में गिरवी रखकर 7.60 लाख रुपये का लोन ले लिया था।

जेवर की चोरी की शिकायत
टीआइ कमल निगवाल ने बताया कि गंगा विहार कालोनी के सन्नी खत्री ने 5 मई को शिकायत की थी कि वह सपरिवार अपने छोटे भाई विशाल खत्री की गर्मी के कारण उसके मकान में सोने के लिए चले गए थे।सुबह उनकी मंा घर पहुंची तो सब सामान बिखरा पडा था चोर दो सोने के हार, एक मंगलसू, दो जो कंगन तीन अंगूठी, एक चेन, चांदी की पायजेब ले गए थे।
पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि खत्री पर लोन चल रहा है। जिन जेवरों की चोरी की शिकायत है चही गिरवी रखे हुए है।

खत्री ने करीब 7.60 लाख रुपये का गोल्ड लोन ले रखा है। करीब एक साल से लोन चल रहा है। खत्री से पूछताछ की तो उसने बताया कि छोटे भाई की मौत के बाद अब गहनों का भी बंटवारा होना था। जबकि जेवरात पर उसने लोन ले रखा था। इस कारण जेवरात चोरी होने की झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई
थी।
झूठी शिकायत के आरोप में फरियादी पर चल सकता है

- Install Android App -

टीआई निगवाल का कहना है कि मामले में सभी दस्तावेज तैयार कर केस को बंद कोर्ट में पेश किया जायेगा। कोर्ट फरियादी के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाने को लेकर निर्णय करेगी। जिसके बाद उसके खिलाफ मामला चल सकता है।

Don`t copy text!