ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

Sirali Big News: उधारी के रुपए मांगने पर मारपीट के मामले में दो सगे भाइयों को एक एक साल का कारावास

हरदा : सिराली थाना में 6 साल पुराने मारपीट के एक मामले में दो सगे भाइयों को एक एक साल की सजा हुई। वर्ष 2018 में उधारी के रुपए मांगने के एक मामले में जिला न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी ने उधारी के रुपए मांगने पर मारपीट करने वाले दो आरोपी भाइयों पर दोष सिद्ध पाते हुए 1-1 साल की कैद व 500 रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है। जानकारी देते हुए एडीपीओ विनोद अहिरवार ने बताया हरदा निवासी मुकेश पिता नारायण भाटी की हरदा के अलावा सिराली में भी खाद-बीज की दुकान है। 8 अप्रैल 2018 को दोस्त कमल के उधारी लेने सिराली गया था। इस दौरान शुभम के घर 5 हजार रुपए उधारी के मंगने गया था। वह घर पर नहीं मिला। वापस सिराली में दुकान पर पहुंचा। इसी दौरान बंदीमुहाड़िया निवासी शुभम माली और उसका बड़ा भाई सोनू माली पहुंचे।

उन्होंने गाली-गलौज कर मारपीट की। दोस्त गणेश ने बीच-बचाव किया। सिराली पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 452, 323, 294, 506, 34 में केस दर्ज कर लिया है। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी ने दोष सिद्ध पाते हुए सोनू पिता रामकृष्ण कुशवाह और उसके भाई शुभम को भादंवि की धारा 452 में 1-1 वर्ष कारावास, 500 रुपए जुर्माना, धारा 323 में 3-3 माह की कैद व 300 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।

______________

यह भी पढ़े –

- Install Android App -

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –

Don`t copy text!