ब्रेकिंग
Harda News: RTO आफिस के निरीक्षण में नहीं मिला कोई अधिकारी कर्मचारी, आरटीओ के विरूद्ध होगी अनुशासनात... Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश, हंडिया के पंचायत... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Jio, Airtel, Vi Recharge 2024: Jio, Airtel और Vi मे सबसे अच्छा कौन ? Harda News: हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम भीमपुरा में किया गया सामुदायिक भवन का भूमि पूजन Harda News: ‘एक पौधा माँ के नाम’ अभियान के तहत ग्राम उड़ा में 280 पौधों का रोपण किया

Ujjain News : दहेज के नाम पर गर्भवती बहु को ससुरालवालों ने पीटा घर से निकाला, पति ने दी तीन तलाक की धमकी

सीएम के गृहनगर का मामला बहु को दहेज लाने के नाम पर ससुरालवालो ने पहले पीटा फिर घायल अवस्था में उसे घर से निकाल दिया। पति ने भी उसे तीन तलाक की धमकी दी।परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 उज्जैन। आज समय बदल गया है महिला और पुरुष को बराबरी दर्जा दिया जा रहा है। सरकार द्वारा भी नारी सशक्तिकरण को लेकर विभिन्न योजानाएं चलाई जा रही है। बावजूद इसके महिलाओं के प्रति अपराध कम नही हो रहे है।

शहर के यादव नगर में रहने वाली गर्भवती महिला से उसके साथ ससुराल वालों ने दहेज के लिए मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया और तीन तलाक देने की धमकी दी। घायल महिला के परिजनों ने पहले चिमनगंज थाने में ससुराल पक्ष के विरुद्ध पुलिस को शिकायत कर मामला दर्ज कराया। इसके बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार शहर के यादव नगर निवासी अलिना पत्नि तैय्यब उम्र 20 वर्ष जो कि अभी गर्भवती है का दिसंबर 2022 मंे निकाह हुआ था। परिजनों ने बताया कि अलिना के ससुराल वाले निकाह के बाद से ही दहेज के लिए परेशान कर रहे है। अभी अलिना गर्भवती है,इसलिए पिछले कुछ दिन से मायके में थी। बुधवार को उसे ससुराल वालों ने घर की सफाई के लिए बुलाया था।
ससुराल पहुंचने पर अलिना के सास तब्बू ,ससूर गनी,ननद मुमताज,देवर उसे दहेज लाने की बातों का ताना देकर उससे विवाद कर उसके साथ मारपीट की है।इस दौरान पति ने उसे बचाया भी नही
और तीन तलाक की धमकी दी तथा चेहरे पर एसिड फेंकने की बात भी कही।महिला को धर से निकाल दिया। घायल महिला को उसे पिता ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!