ब्रेकिंग
Rajgarh News : आपसी विवाद में पति ने पत्नि पर किया फायर, पत्नि की हुई मौत Crime News : 21 वर्षीय स्टेज परफाॅर्मर से साथियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप Pradhan Mantri Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें अप... इस दिन होगा लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू, राज्य की वंचित महिलाएं कर सकेंगी आवेदन फार्म जमा, दे... CM Kisan Kalyan Yojana: के अंतर्गत ऐसे करें आवेदन फार्म जमा, मिलेगा ₹6000 का लाभ, देखिए पूरी जानकारी Ladli Bahana Awas Yojana: मध्य प्रदेश सरकार लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त में देगी ₹30000, यहा... 'फ्री सिलाई मशीन योजना 2024' के अंतर्गत भारत सरकार महिलाओं को मुफ्त में देगी सिलाई मशीन, यहां देखें ... Bilaspur News : चोरो ने एसी कोच में मारा धावा, यात्रियों के सामान सहित 11 लाख की हुई चोरी MP Big News: मीरा वेयर हाउस पर गड़बड़झाला, 1316 बैग अवैध रूप से रखी मूंग की गई जब्त Indore News : कैफे में महिला से अश्लील हरकत करते फैजान नाम का युवक पकड़ाया

UP News: अयोध्या में पीएम मोदी का रोड शो निकला, लोगो ने किया स्वागत | PM Modi’s road show AYODHYA.

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 अयोध्या : अयोध्या मे राम मंदिर के उद्घाटन को लेेकर भव्य तैयारियां की जा रही है। इसी दौरन पीएम मोदी के का दौरा होने पर उनके स्वागत की भव्य तैयारियां की गई हैं। स्वस्तिवाचन और पुष्प वर्षा कर पीएम मोदी का स्वागत, अयोध्या में धर्मपथ पर एयरपोर्ट से रेलवे स्टेशन तक रोड शो निकला। सड़क के दोनों ओर भारी संख्या में लोगों ने उनका स्वागत किया। साधु-संतों की भी इसमें भागीदारी होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या दौरे पर हैं। यह चौथा मौका है। जब प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी भगवान राम की नगरी में आए हैं। यहां 22 जनवरी 2024 को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी है।

पीएम मोदी का यह दौरा अहम  –

पीएम मोदी यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और 15,700 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात भी देंगे। पीएम मोदी का विशेष विमान एयरपोर्ट पर उतरेगा। यहां से पीएम रोड शो के रूप में अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे। यहां वंदे भारत और अमृत भारत ट्रेनों का हरी झंडी दिखाएंगे। रेलवे स्टेशन के नए भवन का लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे से लिए सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। पीएम मोदी के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी भारतीय वायुसेना के बोइंग विमान से सुबह महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उतरेंगे। इसके बाद अयोध्याधाम जंक्शन पर आयोजित कार्यक्रम के लिए सड़क मार्ग से जाएंगे। पीएम मोदी के स्वागत की भव्य तैयारियां की गई हैं। स्वस्ति वाचन और पुष्प वर्षा कर पीएम मोदी का स्वागत होगा। साधु-संतों की भी इसमें भागीदारी होगी।रेलवे स्टेशन पर करीब 40 मिनट के कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी फिर एयरपोर्ट जाएंगे। एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

पीएम मोदी द्वारा वंदे भारत और अमृत भारत सहित करीब 8 ट्रेनों को झंडी दिखाएंगे। ये है अयोध्या आनंद विहार वंदे भारत एक्सप्रेस अयोध्या – दरभंगा अमृत भारत एक्सप्रेस, कोयंबटूर-बेंगलुरू सिटी वंदे भारत एक्सप्रेस, मेंगलोर- मडगांव वंदे भारत, श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा- नई दिल्ली वंदे भारत, अमृतसर-दिल्ली वंदे भारत, जालना-मुंबई सीएसएमटी वंदे भारत, मालदा टाउन-बेंगलुरु अमृत भारत एक्सप्रेस अयोध्या में भारत के किसी भी शहर का श्रद्धालु भगवान श्रीराम के दर्शन कर सकेगें। यही सौगात प्रधानमंत्री मोदी द्वारा की जा रही है।

Don`t copy text!