ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, भड़की एक्ट्रेस करेंगी एफआईआर

Urfi Javed News: उर्फी जावेद हमेशा अपने अलग फैशन स्टेटमेंट के लिए ही चर्चा में नहीं बनी रहती बल्कि वे अपने बेबाक बयानों की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं। बोल्ड अंदाज वाली उर्फी जावेद अपने बयानों को खुलकर बोलने में कभी पीछे नहीं हटती हैं। फिर इसके लिए चाहे उर्फी को ट्रोल ही क्यों न होना पड़े। दरअसल उर्फी ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल के हत्याकांड मामले की कड़ी निंदा की थी। उर्फी ने लिखा था कि ‘अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है।’ उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। जिसके बाद से उन्हें धमकी भरे मैसेज आने लगे। एक यूजर की धमकी का उर्फी ने स्क्रीनशॉट भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी

- Install Android App -

उर्फी को यूजर्स उनके बयान पर धमकी भरे और भद्दे मैसेज कर रहे हैं। वहीं उर्फी ने एक शख्स के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कही है। उर्फी ने स्टोरी शेयर करते हुए अपनी उस पोस्ट में लिखा कि वे मुंबई पुलिस से इस शख्स की शिकायत करेंगी। उर्फी को एक यूजर ने चुड़ैल कहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता इस्लाम क्या है। हमारे नबी की शान में कोई गुस्ताखी करें और हम उसे कैसे छोड़ दें।’ शख्स के इन मैसेजेस से उर्फी का पारा हाई हो गया है।

उर्फी करेंगी एफआईआर

इस घटना के बाद उर्फी ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि ‘मैं इस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने वाली हूं। ये शख्स धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है। यह सभी चरमपंथियों के लिए सबक होगा। साजिद अब अपना समय जेल में इंजॉय करो।’ उर्फी के लिए गए इस सख्त एक्शन के बाद देखना यह होगा कि इससे कितनों को सबक मिलता है। उर्फी इसके साथ-साथ कुछ अन्य वजहों से भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वे मोस्ट सर्च एशियंस वर्ल्ड वाइड में 57 नंबर पर आ गई हैं। इस लिस्ट में आकर उर्फी ने कियारा आडवाणी, कंगना रनौत, जान्हवी कपूर जैसी बड़ी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है। इसको देखकर कहा जा सकता है कि उर्फी सच-मुच में काफी हिट हैं।