ब्रेकिंग
Harda Big news: हरदा नगर पालिका अध्यक्ष भारती कमेडिया राजधानी भोपाल में हुईं सम्मानित, देखे खबर किस ... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR...

ओ तेरी! 20 रुपयें के नोट ने नौकरी की चिंता कर दी खत्म! यहां बदले में मिल रही छप्परफाड़ रकम, जानें

Old 20 Rupee Note : भैया अब चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि बिना नौकरी के भी अपने शौक पूरे कर सकते हैं। इसके लिए आपको बस कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा, क्योंकि अब अंतर्राष्ट्रीय मार्केट मेंट पुराने नोट और सिक्कों मोटी इनकम हो रही है। अब आपको पुराने वाले 20 के नोट के बदले एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं, जिससे आप अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं।

Old 20 Rupee Note

नोट की बढ़ती डिमांड देख लोग खुश हो रहे हैं। वैश्विक बाजार में कई ऐसी वेबसाइट हैं, जहां लोग पुराने नोट और सिक्कों को बदले छप्परफाड़ कमाई करने में सफल साबित हुए हैं। अगर आपने नोट की सेल करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करनाो होगा, क्योंकि यह किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं होगा। नोट की सेल करने के मौके बार-बार नहीं आते हैं।

तुरंत जानें 20 के नोट की खूबियां

- Install Android App -

20 के नोट की बिक्री करने के लिए आपको कई महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखना होगा, जिसमें सबसे पहले तो आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना होना आवश्यक है। आपने 20 के नोट की सेल करने में देरी की तो फिर मौका हाथ से छूट जाएगा।

मुस्लिम कम्यूनिटी इन तीन अंकों वाले नंबर को शुभ माना जाता है, जिसके लिए लोग कई-कई लाख खर्च कर देते हैं। आपके पास एक नोट रखा है तो 5 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपके पास ऐसे तीन नोट रखे हैं तो फिर 15 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है। मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। कहां और कैसे बिक्री करनी यह भी हमने नीचे बताया है।

नोट की यहां करें सेल

जेब में रखे 20 के नोट की सेल करने के लिए आपको तनिक भी ज्यादा सोचने और विचारने की जरूरत नहीं है। इसके लिए आपको क्विकर वेबसाइट पर अपना नाम रजिस्टर्ड करना होगा, जिसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद जुड़ने शुरू हो जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि नोट खरीदने वाली कंपनी क्विकर ने तो कीमत पर कोई आधिकारिक बात नहीं कही है। makdaiexpress24.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर आर्टिकल पब्लिश किया है।