ब्रेकिंग
हंडिया: वन ग्राम जोगा में स्वास्थ्य शिविर संपन्न ! हरदा : खनिज विभाग ने रेत के अवैध परिवहन में शामिल डंपर और ट्रैक्टर किया जब्त हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा गरबा उत्सव का हुआ आयोजन !  टिमरनी तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण रजत एवं कांस्... BJP के राज में मंडियों में किसानों का शोषण और खाद की हो रही काला बाजारी : हेमंत टाले  हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार...

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उज्जैन में 11 सड़कों का किया शिलान्यास

मकड़ाई समाचार उज्जैन। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने 5722 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 11 सड़कों का शिलान्यास किया। इनमें आगर रोड स्थित मकोड़िया आम चौराहे पर उज्जैन-देवास, उज्जैन-गरोठ, उज्जैन-बदनावर फोरलेन, उज्जैन-झालावाड़ और जीरापुर-सुसनेर टूलेन सड़क शामिल है।

- Install Android App -

इसके पहले केंद्रीय मंत्री गडकरी और सीएम शिवराज सिंह ने महाकाल मंदिर में दर्शन और पूजन किया। अपने संबोधन में गडकरी ने उज्‍जैन आगमन पर प्रसन्‍नता व्‍यक्‍त की। उन्‍होंने उज्‍जैन में फ्लायओवर का भी जिक्र किया और कहा कि वे यहां बस पोर्ट बनवाने के लिए तैयार हैं।