ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

खंडवा: महाकाल लोक की तर्ज पर दादा जी लोक विकसित करने की मांग

खंडवा।मध्यप्रदेश सरकार द्वारा महाकाल लोक की तर्ज पर दादा जी लोक भी विकसित किया जाना चाहिए।साथ ही साथ हरफन मौला कलाकार किशोर कुमार का पैतृक बंगला भी सहज कर स्मारक बनाया जाए।

- Install Android App -

जनमंच के चंद्र कुमार सांड और प्रवक्ता कमल नागपाल ने बताया कि जनमंच ने उक्ताशय का ज्ञापन गुरुवार को मुख्यमंत्री के नाम डिप्टी कलेक्टर बजरंग बहादुर को सौंपा।ज्ञापन में कहा गया है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कलाकार किशोर कुमार का पैतृक बंगला जो मुख्य मार्ग पर स्थित है, को धरोहर के रूप में सहजकर विकसित किया जाए।चार अगस्त को किशोर कुमार के जन्मदिन को खंडवा गौरव दिवस के रूप में मनाने की तैयारियां जोरों पर है शासन,प्रशासन,किशोर प्रेमी और आम जनता 4 अगस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं,ऐसे में खंडहर हो चुके किशोर कुमार के बंगले को राष्ट्रीय धरोहर के रूप में सहेजकर स्मारक बनाया जाए।
ज्ञापन के माध्यम से जनमंच खंडवा के चंद्र कुमार सांड,प्रमोद जैन,देवेंद्र जैन,कमल नागपाल,सुनील जैन,अनुराग बंसल,गणेश कानडे, डा जगदीशचंद्र चौरे,ललित चौरे, एन के दवे,नारायण फराकले,राधेश्याम शाक्य,राजेश पोरपंथ,वहीद खां,सागर ढाली आदि ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि आपके द्वारा महाकाल लोक की तर्ज पर सलकनपुर से नागलवाड़ी तक शासकीय खर्च पर विकसित करने की हाल ही में घोषणा की गई है।

खंडवा वासियों और दादा जी भक्तों की ओर से जनमंच आपसे मांग करता है कि खंडवा शहर में भी दादाजी लोक विकसित कर दादाजी लोक की सुंदर कलाकृति,दादा जी से जुड़े जीवन प्रसंग,भजन कक्ष,दादाजी के अलौकिक चमत्कारों का चित्रण,सभा मंडप आदि का निर्माण हो सकता है।अतः शीघ्र अतिशीघ्र खंडवा में दादा जी लोक बनाने की घोषणा करें।