ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

खण्डवा का गौरव दिवस 3 से 5 अगस्त तक मनाया जायेगा गौरव दिवस पर आयोजित होंगे विभिन्न कार्यक्रम

5 अगस्त को आयोजित होगा कवि सम्मेलन
खण्डवा  – खण्डवा गौरव दिवस के उपलक्ष्य में 3 से 5 अगस्त तक लगातार विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। इस संबंध में रविवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर श्री अनूप कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। बैठक में उन्होंने बताया कि शहर में अलग अलग जगह पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे। उन्होंने बताया कि 3 अगस्त को सुबह नगर निगम चौक से प्रभातफेरी आयोजित की जाएगी, जिसमें रंगबिरंगी वेशभूषा में विद्यार्थी सम्मिलित होंगे। आगामी 3 अगस्त की शाम 6 बजे से केवलराम पेट्रोल पम्प चौराहे पर बैंड प्रतियोगिता, फूड स्टॉल, मलखंभ प्रदर्शन, स्थानीय कलाकारों की ओर्केस्ट्रा, क्विज सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। इस दौरान रंग बिरंगी आतिशबाजी भी की जायेगी। शहर के महाविद्यालयों में खण्डवा की थीम पर निबंध प्रतियोगिता, रंगोली प्रतियोगिता एवं अन्य प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी।
बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि 4 अगस्त को सुबह नगर निगम से गौरव यात्रा आयोजित की जायेगी, जिसमें खण्डवा की संस्कृति और गौरव को प्रदर्शित करती हुई झांकियां रहेंगी। साथ ही शाम को किशोर नाईट का आयोजन भी किया जायेगा। उन्होंने बताया कि 5 अगस्त को पुरानी अनाज मंडी में राष्ट्रीय कवि सम्मेलन भी आयोजित किया जायेगा। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री शैलेंद्र सिंह सोलंकी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती सीमा अलावा, संयुक्त कलेक्टर सुश्री अंशु जावला, नगर निगम आयुक्त श्री निलेश दुबे, एसडीएम श्री अरविंद कुमार चौहान सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारीगण मौजूद थे।