ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal:आज दिनांक 25 अगस्त 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे ऑन लाईन फ्राड से बचाने हरदा पुलिस चला रही है जागरूकता अभियान,  मुख्य चौराहों पर लगाये बैनर फ्लेक्स भाजपा सदस्यता अभियान 2024 के लिए हरदा जिले की कार्यषाला हुई सम्पन्न,! सवा लाख के लक्ष्य को पूर्ण करे... MP BIG NEWS: हरदा आने वाले 72 घंटो मे भारी बारिश की चेतावनी ! नदी नाले सब उफान पर । रहटगांव: भारतीय किसान संघ प्रतिनिधि मंडल ने बिजली संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए जे ई उपेंद्र म... MP BIG news: खुले बोरवेल में दुर्घटना होने पर होगी एफ.आई.आर, बचाव कार्य की राशि भी ड्रिलिंग एजेंसी ए... हंडिया : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का विधायक दोगने ने किया निरीक्षण कोलकाता रेप मर्डर काण्ड मामले मे नया खुलासाCBI के हाथ लगे फोटो और विडियो नदी में नाव पलटी: गंडक नदी में नाव पलटने से आधा दर्जन लोग डूबे रेस्क्यू जारी गोताखोर कर रहे नदी मे ... JIO 28-Day Recharge: JIO ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Recharge Plan, 28 दिनों के लिए मिलेगा Unlimited Ca...

टिमरनी: कांग्रेस दिखाएगी सीएम शिवराज को काले झंडे

टिमरनी । सीएम शिवराज की झूठी घोषणाओं के विरोध में काले झंडे दिखाकर नगर सेवादल कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन। ज्ञात हो कि 19 तारीख को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा को संबोधित करने रहटगांव आ रहे हैं ।

- Install Android App -

सेवादल अध्यक्ष शिवम कनोजिया द्वारा बताया गया की ऐसी ही एक सभा कई वर्षों पूर्व टिमरनी में हुई थी जिसमें मुख्यमंत्री द्वारा खेल मैदान की घोषणा की गई थी परंतु अभी तक टिमरनी नगर खेल मैदान से वंचित है काले झंडे दिखाकर सेवादल उनकी झूठी घोषणा का विरोध करेगी साथ ही जिस प्रकार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं परंतु भाजपा सरकार द्वारा टैक्स में रियायत देकर आम आदमी को राहत नहीं दी जा रही है साथ ही गैस की टंकी के दाम भी आसमान छू रहे भाजपा सरकार को चाहिए था कि रुपये1000 महिलाओं को न देते हुए गैस की टंकी फ्री दी जानी चाहिए। इसके अलावा महंगाई भी भी चरम पर है रोजगार नहीं है| यह शिवराज सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है, परंतु शिवराज चौहान को इस बात का जरा भी अफसोस नहीं है बल्कि क्षेत्र में कई घोषणाएं ऐसी हैं जो करके जा चुके हैं | जो आज तक पूरी नहीं हुई है नगर सेवा दल की मुख्य मांगे है ,कि नगर में एक भव्य खेल मैदान होना चाहिए|यदि यह मांग पूरी नहीं की जाती है तो सेवादल द्वारा मंत्रियों मुख्यमंत्री विधायकों का इस प्रकार से विरोध निरंतर जारी रहेगा ।