ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

बालीवुड नेे 410 करोड़ की लागत से बनाया ब्रहमास्त्र,कल होगी रिलीज ;बायकॉट ट्रेंड का असर

बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी।  ट्रेंड के बीच ये इस साल का बॉलीवुड का सबसे बड़ा दांव कहा जा रहा है। करीब 410 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में 150 करोड़ रुपए तो केवल VFX पर लगे हैं। ब्रह्मास्त्र के लिए भी सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है लेकिन इसके बावजूद भी पहले दिन के लिए सवा लाख से ज्यादा टिकट एडवांस बुक हो चुके हैं और वीकेंड के लिए लगभग 2.5 लाख टिकट बुक हो चुके हैं। अगर इसके बावजूद भी फिल्म अच्छा बिजनेस नहीं कर पाती है तो बॉलीवुड पर आया बायकॉट का संकट और गहरा हो जाएगा।इन दिनों बॉलीवुड में बायकाट के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों चर्चा में है। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही इस फिल्म से पुरे बॉलीवुड को बहुत उम्मीद है। इस फिल्म के बनने में जितने साल लगे हैं, ऐसे में फिल्म से जुड़े लोगों को  इस फिल्म से बहुत उम्मीद है। इस फिल्म के साथ रियल लाइफ कपल आलिया और रणबीर कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसे बनाने में लगभग 4 साल लगे। अब देखना यह होगा कि बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

फिल्म रिलीज से पहले आइए एक नजर डालते है फिल्म में लगी बड़ी रकम, इसकी कमाई के प्रिडिक्शन, बायकॉट का कारण और एक्सपर्ट कमेंट के साथ इससे जुड़ी पूरी जानकारी-ब्रह्मास्त्र का बजट पूरे 410 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जिसमें स्टारकास्ट की फीस, मार्केटिंग कॉस्ट, प्रमोशन कॉस्ट, मेकिंग और वीएफएक्स कॉस्ट भी शामिल हैं। ये बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म है और साउथ फिल्म आरआरआर, 2.0 के बाद भारत में बनी तीसरी सबसे महंगी फिल्म है।बालीवुड नेे 410 करोड़ की लागत से बनाया का ब्रहमास्त्र,कल होगी रिलीज लाखों लोगो को बेसब्री से इंतजार है| साउथ की फिल्म आर आर आर 550 करोड़ की लागत वहीं दूसरी फिल्म 2.0 की लागत 500 करोड़ एवं तीसरी ब्रहमास़्त्र 410 करोड़ की है।इससे पहले साहो 350 करोड़ की लागत से बनाई गई। इन फिल्मो ने बालीवुड पर धमाल मचाना था मगर बायकट से नुकसान होने की संभावना भी बनी है।

- Install Android App -

बायकॉट ट्रेंड का असर दिखा प्रमोशन पर

11 साल पहले रणबीर कपूर ने खुद को बिग बीफ बॉय कहा था। यानी बीफ खाने वाला। वहीं पहले ही नेपो किड होने पर सुर्खियों में रहने वालीं आलिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंहकारी अंदाज में ये कहा कि अगर लोग उन्हें पसंद नहीं करते तो न देखें। दोनों लीड स्टार का बयान ब्रह्मास्त्र के लिए मुश्किलें खड़ा करता दिख रहा है। 6 सितंबर को आलिया, रणबीर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे, लेकिन उन्हें मंदिर में एंट्री नहीं मिली। कारण था रणबीर का 11 साल पहले दिया गया बयान।