ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal:आज दिनांक 25 अगस्त 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे ऑन लाईन फ्राड से बचाने हरदा पुलिस चला रही है जागरूकता अभियान,  मुख्य चौराहों पर लगाये बैनर फ्लेक्स भाजपा सदस्यता अभियान 2024 के लिए हरदा जिले की कार्यषाला हुई सम्पन्न,! सवा लाख के लक्ष्य को पूर्ण करे... MP BIG NEWS: हरदा आने वाले 72 घंटो मे भारी बारिश की चेतावनी ! नदी नाले सब उफान पर । रहटगांव: भारतीय किसान संघ प्रतिनिधि मंडल ने बिजली संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए जे ई उपेंद्र म... MP BIG news: खुले बोरवेल में दुर्घटना होने पर होगी एफ.आई.आर, बचाव कार्य की राशि भी ड्रिलिंग एजेंसी ए... हंडिया : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का विधायक दोगने ने किया निरीक्षण कोलकाता रेप मर्डर काण्ड मामले मे नया खुलासाCBI के हाथ लगे फोटो और विडियो नदी में नाव पलटी: गंडक नदी में नाव पलटने से आधा दर्जन लोग डूबे रेस्क्यू जारी गोताखोर कर रहे नदी मे ... JIO 28-Day Recharge: JIO ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Recharge Plan, 28 दिनों के लिए मिलेगा Unlimited Ca...

भैया मध्यप्रदेश में झूम के पंप चलाओ किसानों के लिए खुशखबरी, कृषि मंत्री की पहल पर CM शिवराज ने किया इस योजना का शुभारंभ

भोपाल/ हरदा। एक बार फिर मध्यप्रदेश सरकार ने किसानों के लिए बड़ी सौगात दी है। पंप कनेक्शन जब हम खेत में जाते थे तो डीजल लगता था। कांग्रेस की याद आती थी। बिजली आती नहीं थी।अब तो बिजली भी आने लगी। पंप भी चलाओ खेती किसानी भी करो। यह कहना है मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री किसान नेता कमल पटेल का। जो खुद एक किसान है। वह किसानों का दर्द जानते हैं लेकिन मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह भी कमतर नहीं है। उन्होंने भी कृषि मंत्री कमल पटेल की बात को तवज्जो देकर पंप कनेक्शन योजना को हरी झंडी दी।

- Install Android App -

भाजपा में संगठन को गढ़ने वाले स्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में ठाकरे जी की आत्मा भी आत्मा भी ऊपर से आशीर्वाद दे रही होगी कि उन्होंने संगठन में ऐसे किसान पुत्रों के साथ सरकार बनाई जो किसानों का दर्द जानते हैं योजना मूल रूप से किसानों के लिए है और किसान अपनी खेती किसानी करता रहे इसके लिए भाजपा है। देखिए इस योजना के बारे में कृषि मंत्री कमल पटेल का ट्वीट आप भी जानकर प्रसन्न होंगे कि मध्य प्रदेश में किसानों की सरकार है। वचनों वादों के विपरीत यथार्थ में भाजपा है।कमल के साथ कमल खिलाएं। मोदी के मन में मध्यप्रदेश की पंक्तियां अब सार्थक हो रही है।