ब्रेकिंग
टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या श्राद्ध पक्ष में विशेष: तुरनाल का पांच लड्डूः जहां किया था भगवान परशुराम ने अपने माता-पिता का पिंडदा...

मंदिर में किसी दूसरे संप्रदाय को आने दोगे क्या….आलोक शर्मा,

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल आगामी चुनाव को देखते  नेता मतदाताओ को रिझाने के लिए तमाम तरह की बयानबाजी कर रहे है। ये भी नही सोच रहे है कि इन बयानों से लोगो के बीच की दूरी बढ़ भी सकती है। हिंदू मुस्लिम,आरक्षण,महंगाई आदि को लेकर तमाम तरह बयान आते रहते है और आयेगें भी। हम आम जनता को इन बातो को बहुत ही सोच समझ कर लेना है। जरुरी तो यह है कि हम आपसी समन्वय बनाकर चले एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप से बचे ताकि आपसी सौहार्द प्रेम बना रहे है।अगर किसी तरह के विवाद की स्थितियां बनती है तो बडे़ बुजुर्ग है जो हर विवाद का समाधान निकाल सकते है। उनकी सलाह मशविरे पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

अभी विगत सप्ताह  देश में कई जगहों पर विवाद हुए है। हनुमान जन्मोत्सव की शोभायात्रा को काजी कैम्प से निकलने से मना किए जाने पर आलोक शर्मा भड़क उठे।

मंदिर में किसी दूसरे संप्रदाय को आने दोगे क्या….आलोक शर्मा
अभी गुरुवार को हनुमान जन्मोत्सव पर गुरुवार को काली घाट मंदिर से निकलने वाली शोभा यात्रा को संबोधित करते भोपाल के पूर्व महापौर और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने  बयान दिया। उन्होंने मंच से कहा कि जब कोई अपने समुदाय के समारोह में आपको आने नहीं देता तो आप उन्हें क्यों बुलाते हो-यह हमारा हिन्दू समाज है। सनातन धर्म को मानते हैं। मंदिर में किसी दूसरे संप्रदाय को आने दोगे क्या– क्या वो आपको बुलाते हैं……..जवाब मिला नहीं। फिर शर्मा ने कहा कि हमारे इतवारे में कुचबंदिया समाज है। जो हिन्दू समाज का मुख्य अंग है। हिन्दू समाज कुचबदिया समाज के साथ खड़ा है।

- Install Android App -

प्रतिक्रिया देने में कांग्रेस कहां चुप बैठती
आलोक शर्मा के बयान का वीडियो शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसकी प्रतिक्रिया देने में कांग्रेस कहां चुप बैठती। इंटनेट मीडिया पर कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि हनुमान जयंती पर भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा का वीडियो क्या प्रेम का संदेश देता रहा है यही यह बयान किसी कांग्रेसी ने दिया होता तो पर रासुका लगा दी जाती।

 कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हाफिज बोले कि शर्मा भाजपा की विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं। लोगों को बांट रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व आलोक शर्मा को आमंत्रित करता हूं कि वो मस्जिद में आएं।

 

( नोट- मकड़ाई एक्सप्रेस 24 किसी धार्मिक रानीतिक आरोप प्रत्यारोप का समर्थन नही करता है।)