ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में शहर की अमन शांति के लिए जिले में धारा 144 लागू

खरगोन । पुलिस अधीक्षक श्री धर्मवीर सिंह के प्रतिवेदन के आधार पर अपर कलेक्टर श्री जेएस बघेल जिले में धारा 144 लागू करने के आदेश जारी कर दिए हैं। ज्ञात हो कि जिले में छोटी छोटी घटनाओं पर तनाव की स्थिति निर्मित होना तथा धार्मिक त्यौहारों एवं अन्य अवसरों पर विभिन्न संगठनों के आयोजकों द्वारा बिना अनुमति के मार्गों पर रैली, अखाडे, जुलूस, तकरीर शोभायात्रा सहित अन्य धरना प्रदर्शन कर आम जनता और यातायात का अवरूद्ध कर दिया जाता है। सोशल मीडिया में असामाजिक तत्वों के समूह द्वारा संघर्ष वैमनस्यता व आपत्तिजनक संदेश चित्र, वीडियो प्रसारित कर सद्भाव बिगाड़ने का कार्य करते हैं। अपर कलेक्टर श्री बघेल ने जिले की सीमा में किसी भी संगठन द्वारा कोई धरना प्रदर्शन, जूलुस, रैली का बिना अनुमति के आयोजन नहीं करेगा।

- Install Android App -

जिले की राजस्व सीमा में कोई भी व्यक्ति आपत्तिजनक नारे, लाठी, डंडा, भाला पत्थर, धारदार हथियार-शस्त्र, चाकू एवं अग्नेय शस्त्र को लेकर चले तथा ध्वनि विस्तारक यंत्र डीजे का उपयोग पूर्णतः प्रतिबंधित किए हैं। विवाह-समारोह, बारात, शव यात्रा पर यह आदेश प्रभावीशल नहीं रहेगा। बिना सक्षम पुर्वानुमति के जूलुस, आमसभा, धरना, घैराव आदि किसी भी प्रकार के राजनैतिक, सामाजिक व धार्मिक आयोजन व प्रदर्शन नहीं किए जाएंगे। सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट डालना, लाईक करना या फारवर्ड करना जिससे कि किसी भी व्यक्ति विशेष, वर्ग या सम्प्रदाय की भावना आहत होती हो पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे।

वहीं ध्वनि विस्तारक यंत्रों का बिना सक्षम अनुमति के उपयोग नहीं किया जाएंगे। साथ ही किसी भी प्रकार के शब्दों, प्रचार साधनों, वक्तव्यों, लेखा आदि के माध्यम से कोई भी ऐसी बात कहना, लिखना या प्रदर्शित करना जिससे किसी भी व्यक्ति विशेष, वर्ग या सम्प्रदाय की भावना आहत हो पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे। आदेश का उल्लंघन करने वाले व्यक्ति के विरूद्ध भारतीय दण्ड संहित की धारा 188 के अंतर्गत दण्डात्मक कार्यवाही की जाएगी।