ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

मनावर की पार्षद श्रीमती लक्ष्मी जाट की अनोखी पहल, सेवानिवृत कर्मचारियों का सम्मान , विधायक अलावा भी हुए कार्यक्रम में शामिल

मनावर धार से पवन प्रजापत : शासकीय कर्मचारीयो जो सेवानिवृत हुए का सम्मान किया मनावर की पार्षद श्रीमती लक्ष्मी जाट वार्ड क्र, 08 की पार्षद द्वारा अपने वार्ड में सरकारी कर्मचारी जो समस्त विभागों से सेवानिवृत हुए का राधा रमन कॉलोनी हनुमान मंदिर में मनावर विधायक डॉ, हीरा अलावा द्वारा साल श्रीफल से सम्मान किया गया इस कार्यक्रम में जयस के राष्ट्रीय संरक्षण व मनावर विधायक द्वारा कहा गया की सेवानिवृत कर्मचारियों से ज्ञान तथा आशीर्वाद लेना चाहिए क्योंकि वह उम्र में बड़े होते हैं।

इसलिए मुझे उनका सम्मान करने का अवसर प्राप्त हुआ मैं वार्ड 8 की पार्षद श्रीमती लक्ष्मी जाट का भी आभारी हूं जो उन्होंने सेवानिवृत हुए कर्मचारियों का सम्मान समारोह रखा और उनके इस कार्य के प्रति यह पता चलता है कि वह अपने वार्ड में युवा तो ठीक है पर इन बुजुर्गों का भी सम्मान करती है और अपने वार्ड के प्रति जागृत रहती है और बल्कि वह खुद भी इस सम्मान की हकदार है और आगे विधायक डॉक्टर अलावा ने अपने 58 महीने के कार्यकाल में किए हुए जनहित विकास कार्य को भी बताया और कहा कि कमलनाथ की सरकार आते ही पहले प्राथमिकता के साथ मनावर को जिला और बाईपास का निर्माण कराया जाएगा।

- Install Android App -

कार्यक्रम की आयोजन श्रीमती लक्ष्मी जाट द्वारा कहा गया कि चाहे कोई भी जनहित के कार्य या कोई विकास की बात क्यों ना हो इसमें सबसे अहम भूमिका विभागों के कर्मचारी ही निभाते हैं और उसी कड़ी को आगे बढ़ते हुए कहां की गरीबो तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाते हैं और बहुत जल्द वार्ड 8 में जहां पर रोड और नाली निर्माण का कार्य अधूरा है उसे जल्द से जल्द शुरू करवाया जाएगा और मेरे वार्ड में जहां-जहां कोई दिक्कत हो या परेशानी हो तो मैं समस्त वार्ड 08 वासी के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी।

उक्त कार्यक्रम में मनावर नगर कांग्रेस अध्यक्ष ओंम सोलंकी, ब्लॉक अध्यक्ष लोकेश पाटीदार ओम सोलंकी, ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश जाखड़ ने भी अपनी बात रखी कार्यक्रम में पधारे वरिष्ठ पत्रकार बसंत जख्मी, सखाराम अचाले कैलाशचंद्र भावसार रामकुमार मंडलोई रतन शर्मा विजयलक्ष्मी हीरोड़कर तुलसीराम जी वर्मा गुलाब सिंह जी चंदेल किरण ज्योति पवार प्रकाश राव मिलिन कमले अशोक प्रधान बसंत जख्मी बाबूलाल पवार गोपाल वास्केल राधेश्याम पाटीदार बालकृष्ण  भार्गव सत्यनारायण शर्मा मिश्रीलाल भार्गव गजानन सोलंकी हिरा पवार वह अन्य लोग मौजूद रहे इस कार्यक्रम में महिला कर्मचारियों का भी सम्मान और वार्ड 8 की समस्त महिलाओं का भी सम्मान किया गया।